पत्रकार को पत्नी ने पीटा

नौकरी छोड़ पत्रकार बना, लगी शराब की लत, पत्नी ने कथित पत्रकार की झाडू से ली खबर


पत्रकार को पत्नी ने पीटा

हरिद्वार में सैकडों कथित पत्रकार

रतनमणी डोभाल। पत्रकार को पत्नी ने पीटा
सिडकुल की एक कंपनी में अच्छी खासी नौकरी छोडकर पत्रकार बने एक युवक को शराब की लत महंगी पड गई। शराब पीकर घर पहुंचे कथित पत्रकार की उसकी पत्नी ने झाडू से पिटाई कर दी। हंगामा होने पर किसी तरह आस—पास के लोगों ने मामला संभाला और पत्नी को शांत किया। वहीं बताया जा रहा है कि पति अब पत्रकारिता छोड दोबारा नौकरी पर जाने को राजी हो गया है। पत्रकार को पत्नी ने पीटा

पत्रकारों का जलवा देखकर चढा पत्रकार बनने का जुनून
मामला सिडकुल क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां यूपी से आकर नौकरी कर रहे एक युवक ने कुछ समय पहले पत्रकारों का जलवा देखा था। सीधे अफसरों के आफिस में घुसना। हाय हैलो करना और क्षेत्र में पत्रकारों का भौंकाल देखकर युवक के सिर भी पत्रकार बनने का जुनून चढ गया। इसके लिए युवक ने नौकरी भी छोड दी और कथित अखबार से जुड गया।


वहीं युवक पत्रकारिता में भौंकाल काटने से पहले शराब का आदी हो गया और रोज घर पीकर जाने लगा। पत्नी को फ्री का चंदन घिसना पसंद नहीं आ रहा था, उपर से शराब की आदत से परेशान हो गई थी। लिहाजा, दो दिन पहले पत्नी ने शराब पीकर आए कथित पत्रकार महोदय की खबर ले ली।

झाडू से पीटा और बाद में मुहल्ले में जुलूस भी निकाल दिया। वहीं पति के कथित दूसरे पत्रकार दोस्तों को फोन पर गालियां भी सुनाई। किसी तरह पति ने पत्रकारिता को छोड दोबारा नौकरी पर जाने की कसम खाकर पत्नी का गुस्सा शांत किया।

हरिद्वार में हैं सैकडों कथित पत्रकार
वहीं हरिद्वार में कथित पत्रकारों की फौज खडी हो गई है। चैनलों, पोर्टलों और अखबारों से जुडा होने का दावा करने वाले ये सबसे तेज खबरी लाल समाज में हर जगह व्याप्त हैं। कई तो सीधे अफसरों से अच्छे संबंध बनाए हुए हैं जिसके जरिए मुनाफा भी कमा रहे हैं। हालांकि कई ऐसे भी है जो सिर्फ अपना समय बरबाद कर रहे हैं।

पत्रकार को पत्नी ने पीटा
पत्रकार को पत्नी ने पीटा
Share News