IMG 20200130 WA0024

आॅटो पलटने ये हरिद्वार के युवक की मौत, तीन शराब तस्कर भी दबोचे


चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार के भेल सेक्टर वन में सडक दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि चार दोस्त आॅटो में पतंग खरीद कर ला रहे थे और इसी दौरान आॅटो सेक्टर वन मस्जिद के पास पलट गया। मृतक युवक की शिनाख्त रविंद्र अग्रवाल पुत्र ललित अग्रवाल निवासी टिबडी हरिद्वार के तौर पर हुई है। उसके साथ सौरभ और कमल व अन्य एक युवक भी सवार था। वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि दुर्घटना है या फिर घटना इसकी जांच की जानी चाहिए। क्योंकि, मृतक को आधे घंटे तक अस्पताल नहीं ले जाया गया। इससे कहीं ना कहीं संशय पैदा होता है। मृतक के दो छोटे बच्चे भी हैं। वहीं स्थानीय लोगों का ये भी कहना है कि उनके आॅटो के आगे नील गाय आने के कारण हादसा हुआ है।
घटना बुधवार रात करीब आठ बजे की है। रविंद्र अग्रवाल के​ मित्र सागर गुप्ता ने बताया कि बुधवार को चारों दोस्तों ने पतंग उडाई थी और शाम को फिर से पतंग खरीदने गए थे। लौटते हुए सेक्टर वन के पास हादसा हुआ है। उन्होंने बताया कि मृतक रविंद्र अग्रवाल सिडकुल में काम करता था और उसके दो छोटे बच्चे भी हैं। परिजनों ने घटना की जांच की मांग की है। वहीं रानीपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया था। पुलिस को अभी तक तहरीर नहीं मिली है। पुलिस का कहना है कि शिकायत के बाद ही जांच की जाएगी।

 


शराब तस्कर दबोचे 
यूपी के बिजनौर से शराब तस्करी कर रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। दोनों कच्ची शराब की तस्करी कर रहे थे। श्यामपुर पुलिस ने इनके कब्जे से शराब भी बरामद की है। कुछ दिन पहले भी पुलिस ने शराब तस्करों को गिरफ्तार किया था और बडी मात्रा में कच्ची शराब बरामद की थी।
श्यामपुर थाना प्रभारी दीपक सिंह कठैत ने बताया कि आरोपी कुलवंत सिंह पुत्र प्रताप सिंह निवासी चम्पतपुर, बडापुर, बिजनौर और मंगू सिंह पुत्र रूपा सिंह निवासी बडापुर बिजनौर बाइक पर शराब की तसकरी कर रहे थे। कच्ची शराब दोनों के पास से बरामद हुई है। जबकि तीसरा आरोपी बलविंदर सिंह पुत्र गुरुदीप​ सिंह निवासी बडापुर बिजनौर भी दूसरी बाइक पर तस्करी करता पकडा गया है।

 

Share News