अश्लील वीडियो: चैंपियन बोले असली है, उमेश कुमार ने कहा फर्जी है, भावना पांडे ने क्या कहा, देखें वीडियो, MLA Umesh Kumar

Nainital Viral Video युवकों के साथ होटल में रुकी पत्नी, पति ने वीडियो वायरल कर दी, ये आरोप लगाया


Nainital Viral Video Wife Stay in Hotel

अतीक साबरी। Nainital Viral Video
ससुराल से मायके पहुंची पत्नी तीन युवकों के साथ नैनीताल घूमने पहुंच गई। ये बात पति को पता लगी तो उसने नैनीताल के होटल का सीसीटीवी फुटेज निकालकर वायरल कर दिया और तीनों युवकों पर अपनी पत्नी का रेप करने का आरोप लगा दिया। यही नहीं युवकों और पति के बीच का आडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं इस मामले में दिल्ली के तिमारपुर थाने में तहरीर दी गई है। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। Nainital Viral Video

मायके आई थी पहुंच गई नैनीताल, पति को आपत्ति
बताया जा रहा है कि पति पत्नी दिल्ली में रहते हैं और संभल में पत्नी का मायका है। कुछ दिन पहले दिल्ली से पत्नी संभल पहुंची थी और यहां से वो अपने तीन कथित दोस्तों के साथ नैनीताल घूमने पहुंच गई। यहां वो होटल में भी ठहरी। पति को पत्नी के नैनीताल में होने की खबर लगी और पति सीधे दिल्ली से नैनीताल पहुंच गया।


यहां पति ने होटल से पत्नी और तीनों युवकों का सीसीटीवी फुटेज निकाल लिया। इसके साथ तीनों युवकों पर अपनी पत्नी को नशा देकर रेप करने का आरोप भी लगा दिया। इस मामले में तहरीर भी दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर, पति ने अपना और सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।


हालांकि ये भी बात सामने आई है कि अभी तक पत्नी ने इसकी कोई शिकायत नहीं की है। वहीं दूसरी ओर पत्नी के साथ जाने वाले तीनों युवक भी यही दलील दे रहे हैं कि जब पत्नी को दिक्कत नहीं तो पति क्यों परेशान हो रहा है। पति का आरोप है कि उसे धमकाया जा रहा है।

Nainital Viral Video Wife Stay in Hotel
Nainital Viral Video Wife Stay in Hotel
Share News