किन्नरों का हंगामा Kinnar hungama in Haridwar Kinnar video

किन्नरों का हंगामा : दिल्लगी कर रहा था युवक, किन्नरों ने घर जाकर निकाला जुलूस, वीडियो वायरल


किन्नरों का हंगामा

अतीक साबरी।
किन्नरों का हंगामा शादी का शगुन लेने के लिए दुल्हे के घर पहुंची किन्नर पार्टी के साथ दिल्लगी और मजाक करना युवक को भारी पड गया। नाराज किन्नरों ने युवक के घर जाकर हंगामा कर दिया और युवक का तमाशा निकाल दिया। बडी मुश्किल से हाथ पांव जोड घरवालों और मुहल्ले के लोगों ने किन्नरों को मनाया। बडी मुश्किल से किन्नरों का गुस्सा शांत हुआ। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना बताया जा रहा है।

युवक कर रहा था दिल्लगी
मामला हरिद्वार के बहादराबाद का बताया जा रहा है। जहां एक युवक की शादी हाल ही में हुई थी। किन्नर पार्टी दुल्हे के घर शगुन लेने गई थी। किन्नर डांस कर रही रहे थे कि वहां मुहल्ले का ही एक युवक किन्नरों से मौज मस्ती करने लगा। दिल्लगी और मजाक करने की बात किन्नरों केा पसंद नहीं आई। वैसे ही नाच नाच कर किन्नर गुस्से में थे चूंकि शगुन ज्यादा नहीं मिला था। किन्नरों का हंगामा


लिहाजा किन्नरों ने युवक को सबक सिखाने के लिए सीधे उसके घर पर धावा बोल दिया। किन्नरों ने उसके घर के बाहर नाच गाना शुरू कर दिया और युवक का जुलूस निकाल दिया। युवक घर पर हंगामा देख मौके से भाग निकला। वहीं परिजनों और आस पास के लोगों ने किसी तरह किन्नरों को समझाया। बडी मुश्किल से मामला शांत हुआ।

Kinnar hungama in Haridwar Kinnar video
सांकेतिक फोटो
Share News