WhatsApp Image 2021 01 17 at 20.34.29

पत्नी को मायके लेने पहुंचे पति ने ससुर की हत्या की, हादसे में विवाहिता की मौत, हरिद्वार की घटना


विकास कुमार।
पति की हरकतों से मायके में रह रही अपनी पत्नी को लेने पहुंचे पति ने अपने ही ससुर की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति और उसके पिता को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। घटना नैनीताल के हलद्वानी के हेड़ा गज्जर इलाके की हैं जहां आरती पुत्री रोशन लाल अपने पति गोपाल सक्सेना पुत्र नन्दराम निवासी पीलीभीत से नाराज होकर अपने मायके रह रही थी।
16 जनवरी को गोपाल सक्सेना अपने पिता नंदराम के साथ आरती को लेकर नैनीताल आया था जहां उसे ले जाने के दौरान विवाद हो गया और आरती के पिता रोशन लाल को गोपाल सक्सेना ने पीटना शुरु कर दिया। इसमें उसके पिता ने भी सहयोग किया। पिटाई में रोशन लाल घायल हो गया और उसने अस्पताल में दम तोड दिया। पुलिस ने रविवार को पिता और पुत्र को रोशन लाल की हत्या में गिरफ्तार कर लिया है।

————————————
हरिद्वार में विवाहिता की सडक हादसे में मौत
बहादरबााद थाना क्षेत्र में पिंकी पत्नी अजय निवासी शेरपुर रुडकी की बौंगला तिराहे के पास सडक हादसे में मौत हो गई। पिंकी अपने जीजा सोनू के साथ जगजीतपुर कनखल से रूडकी अपने ससुराल जा रही थी। हादसे में सोनू गंभीर घायल हो गया और जिसे बहादराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों स्कूटी पर थे और यूपी रोडवेज की बस ने दोनों को टक्कर मारी।

———————————
स्मैक तस्कर दबोचा
मंगलौर। पुलिस ने क्षेत्र में स्मैक के सौदागर को गिरफ्तार किया है। इसके बाद से 22 ग्राम स्मैक ₹100500 नगद जो उसने 90 ग्राम स्मैक बेचकर पैकेट में रखे थे बरामद किए गए है। आरोपी की शिनाख्त शहजाद पुत्र इस्लाम ग्राम श्री चंदी, काली नदी चौकी, भगवानपुर के तौर पर हुई है। सीओ मंगलौर अभय सिंह ने बताया कि नशा तस्करों के खिलाफ कडी कार्रवाई की जा रही है।
—————
तानों से परेशान बुजुर्ग ने खाया जहर
लक्सर निवासी शमशाद उर्फ रद्दो पुत्र मो हसन ने शनिवार को जहरीला पदार्थ खा लिया था।जिससे उसकी हालत बिगड़ गई।परिजन आनन-फानन में उसे लेकर लक्सर स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचे जहां बुजुर्ग की हालत खराब होती देख चिकित्सक ने बुजुर्ग को रुड़की के एक निजी अस्पताल में इलाज हेतु रवाना कर दिया। जहां उपचार के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग ने गृह क्लेश के चलते जहर खाया था।

Share News