IMG 20210106 135427 1

हरिद्वार: प्रेमिका के दो मासूम बेटों की कर दी हत्या, ये था हैवानियत का कारण


विकास कुमार। हरिद्वार के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में गांव मंडावली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के दो मासूम बेटों को मौत के घाट उतार दिया। आरोप है युवक लाखन पुत्र नाथी राम ने अपनी प्रेमिका के सात साल के बेटे लक्की और 6 साल के लवीश की जान से मारने की नियत से दोनों को गंग नहर में ले जाकर धक्का दे दिया।

IMG 20210117 WA0006

पुलिस ने एक बच्चे की बबॉडी बरामद कर ली है जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि 2019 में सुमन नाम की महिला के पति की होली के दिन मौत हो गई थी इसके बाद वह अपने कथित प्रेमी के घर जिसका नाम लाखन बताया जा रहा है अपने दो बच्चे लविश और लक्की को लेकर चली गई थी। तब से वह लाखन के साथ ही रह रही थी बताया जा रहा है 16 जनवरी को जब सुमन काम करने एक कंपनी में गई थी तब लाखन के साथ दोनों बच्चे घर पर ही थे। लाखन पहले से ही उन दोनों बच्चों से नफरत करता था और बच्चों के कहना ना माने और छोटे होने के कारण परेशान करने के चलते लाखन बहुत परेशान हो गया था। और इसी कारण उसने दोनों बच्चों की हत्या की योजना बनाई। योजना के मुताबिक लाखन दोनों बच्चों को नहर के पास ले गया और वहां पर जाकर दोनों को बारी-बारी से गंगा में धक्का दे दिया। इसके बाद वह घर आ गया और दोनों बच्चों के लापता होने की जानकारी सुमन को दी।  हालांकि देर रात तक पुलिस तलाश करती रही लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया फिर पुलिस को ग्रामीणों ने बताया कि दोनों बच्चों को लाखन को ले जाते हुए देखा था इसके बाद पुलिस ने लाखन से पूछताछ की लाखन टूट गया पुलिस ने लाखन को गिरफ्तार कर लिया है।

 वही पूरे मामले का खुलासा करने वाले सीओ मंगलौर अभय सिंह ने बताया कि पहले तो लाखन पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन पुलिस को गांव वालों से मिले अहम सुराग के बाद लाखन पुलिस को गच्चा नही दे पाया।

Share News