हरिद्वार में भारी बारिश heavy rain in haridwar city hospital haridwar

हरिद्वार में भारी बारिश: अस्पताल, घरों, दुकानों में घुसा पानी, लोगों ने नेताओं पर उतारा गुस्सा, देखें वीडियो


हरिद्वार में भारी बारिश City Hospital Haridwar

रतनमणी डोभाल। हरिद्वार में भारी बारिश
हरिद्वार में भारी बारिश के कारण शहर से लेकर देहात के इलाके जलमग्न हो गए। शहर में सबसे ज्यादा बुरे हालात रानीपुर मोड और कनखल के थे। रानीपुर मोड पर पानी सिटी अस्पताल के अंदर तक घुस गया। इससे मरीजों को भारी दिक्कतों का सामना करना पडा। वहीं दूसरी ओर दुकानों में भी पानी था। पानी इतना था कि कारें तैर रही थी। हरिद्वार में भारी बारिश

वहीं दूसरी ओर कनखल में पानी घरों में घुस गया। कृष्णा नगर कॉलोनी में लोगों के घरों में पानी घुस गया। इसी रोड पर आगे लोगों के घरों में पानी था। ज्वालापुर में पीठ बाजार, कटहरा बाजार और चौक बाजार में पानी बाजारों और घरों में घुस आया। इसके अलावा कनखल के दूसरे इलाकों में भी जलभराव देखने को मिला। उधर, ऋषिकुल में दुकान की दीवार ढह गई और सारा सामान बह गया। नाले का पानी लोगों की दुकानों और घरों में घुस आया।

वहीं लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया से लेकर सडक तक देखने को मिला। हालांकि एसडीएम पूरण सिंह राणा और एमएनए दयानंद सरस्वती फील्ड में थे। लेकिन लोग बरसात से पहले होने वाले इंतजामों से नाखुश दिखे।


सबसे ज्यादा गुस्सा नेताओं को लेकर था। नगर विधायक मदन कौशिक, रानीपुर विधायक आदेश चौहान और हरिद्वार ग्रामीण विधायक अनुपमा रावत को लेकर लोगों में गुस्सा था। वहीं सांसद रमेश पोखरियाल निशंक से भी सवाल पूछे जा रहे हैं।

हरिद्वार में भारी बारिश heavy rain in haridwar city hospital haridwar
हरिद्वार में भारी बारिश heavy rain in haridwar city hospital haridwar
Share News