हरिद्वार कांग्रेस में गुटबाजी: विधायक और अध्यक्ष में ठनी, गुटबाजी में कौन किस पाले में, Haridwar Congress News

हरिद्वार कांग्रेस में गुटबाजी: विधायक और अध्यक्ष गुट में ठनी, कौन​ किस पाले में, Haridwar Congress News


Haridwar Congress News

रतनमणी डोभाल। Haridwar Congress News
हरिद्वार कांग्रेस में गुटबाजी का नया दौर शुरु हो गया है। नए बने खेमों में एक गुट की कमान ज्वालापुर विधायक रवि बहादुर के नेतृत्व में कांग्रेस नेता अनिल भास्कर के हाथों में दिख रही है तो दूसरी गुट की डोर महानगर कमेटी और यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष के हाथों में है। वहीं, दोनों गुट कांग्रेस को मजबूत करने के नाम पर गुटबाजी को हवा दे रहे हैं। उधर, सीनियर नेता भी इन दोनों गुटों को हवा देकर अपना नफा नुकसान देख रहे हैं।

विधायक और कांग्रेस अध्यक्ष में रार
ज्वालापुर विधायक इंजीनियर रवि बहादुर ने अपने खास समर्थक अनिल भास्कर चौधरी के साथ रविवार को हरिाद्वार में कांग्रेस सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम आयोजित किया जिसमें दावा किया गया कि बडी संख्या में भीम आर्मी के कार्यकताओं ने कांग्रेस ज्वाइन की है। इस कार्यक्रम में हरीश रावत और यशपाल आर्य भी मौजूद रहे। लेकिन, ​महानगर अध्यक्ष कमेटी और यूथ कांग्रेस अध्यक्ष कैश खुराना को इसकी जानकारी नहीं दी गई। Haridwar Congress News

ना ही प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा को बताया गया। वहीं भीम आर्मी ने भी दावा किया कि हमारे किसी कार्यकर्ता ने कांग्रेस ज्वाइन नहीं की है जिन्होंने भी की है उनका भीम आर्मी से कोई ताल्लुक नहीं रहा है। वहीं कैश खुराना ने विधायक रवि बहादुर से चल रहे तनाव के बीच लोक सेवा आयोग के घेराव का कार्यक्रम सोमवार को किया जिसे महानगर अध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी और अमन गर्ग आदि युवा नेताओं ने सपोर्ट किया। ऐसे में दोनों गुट एक दूसरे को मात देने में लगे हैं। Haridwar Congress News

क्या बोले सतपाल ब्रह्मचारी
महानगर अध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि कांग्रेस की सदस्यता कार्यक्रम शहर में रखा जाता है और महानगर अध्यक्ष और कमेटी को जानकारी नहीं दी जाती है, जो सही नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष को भी कार्यक्रम की जानकारी नही दी गई। उन्होंने कहा कि इस संबंध में हरीश रावत जी को अवगत कराया गया है। इस तरह संगठन की उपेक्षा अनुशासनहीनता में आती है।

क्या बोले विधायक समर्थक
विधायक रवि बहादुर के समर्थक और कार्यक्रम के आयोजक अनिल भास्कर ने कहा कि हमने सबको सूचना दे दी थी। हम कांग्रेस को मजबूत कर रहे हैं। बडी संख्या में अन्य पार्टियां छोडकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की गई है। उन्होंने कहा जहां तक यूथ कांग्रेस अध्यक्ष कैश खुराना की बात है तो मिलकर काम करने पर विश्वास रखते हैं। कार्यकारी अध्यक्ष बनाने का भी हमारा कोई विचार नहीं है।

क्या बोले कैश खुराना
यूथ कांग्रेस अध्यक्ष कैश खुराना ने बताया कि हमारा एक ही लक्ष्य है जनहित के मुद्दों को उठाते हुए कांग्रेस को मजबूत करते रहना। मुझे विधायक जी के सदस्यात ग्रहण कार्यक्रम का न्यौता नहीं था। लेकिन, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पडता हम सभी कांग्रेस को मजबूत कर रहे हैं।

हरिद्वार कांग्रेस में गुटबाजी: विधायक और अध्यक्ष में ठनी, गुटबाजी में कौन किस पाले में, Haridwar Congress News
हरिद्वार कांग्रेस में गुटबाजी: विधायक और अध्यक्ष में ठनी, गुटबाजी में कौन किस पाले में, Haridwar Congress News
Share News