गुंडा टैक्स

चिंटू गैंग: पूर्व माननीय का हाथ, माफियाओं के साथ, शराब कारोबारी परेशान, संपत्तियों पर भी नजर


चिंटू गैंग

K.D.
हरिद्वार के शराब कारोबारियों से गुंडा टैक्स वसूलने में लगे पूर्व माननीय और उनके गुर्गे यूपी के माफियाओं के नाम को भी भुना रहे हैं। वेस्ट यूपी के एक कुख्यात के नाम का भी जमकर प्रयोग किया जा रहा है। वहीं शराब कारोबारी परेशान हैं और अब धंधे को अलविदा कहने का मन बना रहे हैं। उधर, पूर्व माननीय की नजर हरिद्वार की विवादित संपत्तियों पर भी है, अपने चिंटुओं के जरिए नेताजी इस धंधे में उतर गए हैं। इसमें प्रोपर्टी डीलर से माफिया बना एक स्थानीय भी नेताजी और उनके चिंटू गैंग की मदद कर रहा है। चिंटू गैंग

परेशान हैं शराब कारोबारी
शहर से सटे शराब के ठेकों पर एक पूर्व माननीय के गुर्गो की गिद्धदृष्टि लगी हुई है। नेताजी अपने गुर्गों के साथ मिलकर शराब कारोबारियों से गुंडा टैक्स वसूलने में जुटा हुआ है। चर्चा हैकि माननीय के गुर्गे वेस्ट यूपी के एक नामी कुख्यात का नाम भी भुना रहे हैं।
उनका शराब कारोबारियों से कहना है कि वह कुख्यात के गैंग से जुड़े है, लिहाजा गुंडा टैक्स अदा न करने पर गंभीर परिणाम भुगतना पड़ सकता है। चर्चा है कि माननीय अपने गुर्गों की मदद से वेस्ट यूपी से ताल्लुक रखने वाले कुख्यात से हाथ मिला चुका है और शराब कारोबार के बाद उनकी निगाहें विवादित भूमि के प्रकरणों पर गढ़ी हुई है।


उन्हें भी सुलझाकर करोड़ों के वारे न्यारे करने की पूरी प्लानिंग तैयार कर ली गई है। इधर, डरे सहमे शराब कारोबारी आने वाले समय में इस धंधे से मुंह मोड़ लेते है तो राज्य सरकार को ही उसका नुकसान होना तय है।
गुंडा टैक्स वसूलने की गलत परंपरा राज्य के लिए भी पूरी तरह से ठीक नहीं है, ऐसे में भला यहां आकर कौन कारोबार करना चाहेगा। जाहिर है कि माफिया संस्कृति के हावी होने पर उसका नुकसान आमजन को सीधे तौर पर होगा। सत्तारुढ़ दल के कई नेता भी सीधे सीएम पुष्कर सिंह धामी के संपर्क में बने हुए है, वे यहां चल रही पूर्व माननीय की अवैध गतिविधियों से अवगत भी करा रहे हैं, जिससे की आमजन की सुरक्षा हो सकें।

Share News