कोरोना पॉजिटिव उत्तराखण्ड के सीएम अस्पताल में भर्ती, नैनीताल एसएसपी भी हुए कोरोना पॉजिटिव

ब्यूरो।
कोरोना संक्रमण होने के बाद घर पर होम आइसोलेट चल रहे उत्तराखण्ड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को रविवार को असपताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें दून अस्पताल में भर्ती कराया गया है और डॉक्टरों का दावा है​ कि उनकी तबीयत स्थिर है। फिजीशियन एवं कोरोनेशन अस्पताल के डॉ. एनएस बिष्ट और दून अस्पताल के वरिष्ठ छाती एवं सांस रोग विशेषज्ञ डॉक्टरों की देखरेख में चल रहा है।
वहीं अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनका सीटी स्कैन व अन्य जांच कराई गई, जिसमें उनकी रिपोर्ट संतोषजनक बताई जा रही है। हालांकि अस्पताल में भर्ती होने के कारणों पर कोई भी कुछ खुलकर नहीं बोल रहा है।
गौरतलब है​ कि 18 दिसंबर को सीएम की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद से वे होम आइसोलेशन में थे। सीएम के अलावा उनकी पत्नी सुनीता रावत व बेटी कृति रावत भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं दूसरी ओर नैनीताल में कोरोना से एसएसपी सुनील कुमार मीणा संक्रमित हो गए हैं। इससे पहले हरिद्वार एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्ण राज एस भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके थे। वहीं सुशीला तिवारी अस्पताल के कोविड-19 के नोडल अधिकारी और मेडिसिन विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ परमजीत सिंह भी कोविड संक्रमण के चलते असपताल में भर्ती हुए हैं। उधर उत्तराखण्ड में रविवार को 427 लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं, जबकि सात लोगों ने दम तोड़ा हैं।

Share News
error: Content is protected !!