WhatsApp Image 2020 12 28 at 15.28.24

इंजीनियर के छात्र की गोली मारकर हत्या करने वाले गिरफ्तार, लूट के आरोपी भी पकड़े


फरमान अली/विकास कुमार।
लक्सर में इंजीनियर के छात्र की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि पांचों ने पुरानी रंजिश के कारण ही जैकी की हत्या की थी, वहीं दूसरी हमले में घायल दूसरे व्यक्ति का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं सिडकुल पुलिस ने गार्ड को बंधक बनाकर लूट करने के आरोपी दो बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है।
एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्ण राज एस ने प्रेस वार्ता में बताया कि 21 दिसंबर को जैकी नाम के युवक की हत्या गोली मारकर कर दी गई थी। हत्या में परिजनों ने मनोज उर्फ राजू पुत्र नेत्रपाल व मैनपाल पुत्र घसीटा निवासी गण बसेडा खादर, शिवपाल, अर्जुन व राहुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पांचों को गिरफ्ततार कर लिया गया है। इनके कब्जे से तमंचा भी बरामद किया गया है।

————
लूट का माल लेने में कबाडी गिरफ्तार
वहीं सिडकुल पुलिस ने नीलगिरी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी में गार्ड को बंधक बनाकर लूट करने के आरोपी शैलस कुमार निवासी बिहार और ज्वालापुर के कबाडी तनवीर पुत्र शौकत को गिरफ्तार किया है। वहीं तीन अन्य आरोपी कमल, अंकुश और मनोज की तलाश की जा रही है। सीओ सदर पूर्णिमा गर्ग ने बताया कि लूट का माल कबाडी को बेचा गया था। ढाई लाख रूपए नगदी और लूट का माल भी बरामद किया गया है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

Share News