sex racket

नए साल पर सेक्स रैकेट: 30 गिरफ्तार, दोस्त बनाकर भेजते थे लडकियां, विदेशी भी शामिल


ब्यूरो।
नए साल के जश्न को देखते हुए पुलिस ने एक साथ कई जगह छापामारी करते हुए बडे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस की कार्रवाई में 30 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। इनमें कई लडकियां हैं जिन्हें नौकरी का झांसा देकर बुलाया गया था। यही नहीं कुछ विदेशी लडकियों के पकडे जाने की बात भी सामने आ रही है। पुलिस ने स्पा सेंटर और ब्यूटी पार्लर पर पडी रेड में ये खुलासा किया है।
मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है। यहां के पॉश इलाकों वसंत कुंज, चूना भट्टी, भरत नगर और शिवाजी नगर में छापामारी की गई। छापे के दौरान स्पा सेंटर और ब्यूटी पार्लर की आड में सेक्स रैकेट चलाए जाने का पर्दाफाश हुआ। पुलिस के मुताबिक लडकियों को महारारष्ट्र और दूसरे राज्यों से बुलाया गया था। नौकरी का झांसा देकर इनको बुलाया गया था और जिस्मफरोशी के धंधे में उतार दिया गया था।
पुलिस के मुताबिक लडकियों को एक दिन में पांच हजार रुपए दिए जाते थे। गिरफ्तार युवकों में कई ग्राहक हैं तो कई दलाल भी हैं जो आॅनलाइन सेक्स रैकेट चलाकर ग्राहकों को बुलाते थे। लडकियों को दोस्त बनाकर ग्राहकों के साथ भेजा जाता था। अधिकतर लडकियों की उम्र 25 से तीस साल बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

Share News