FB IMG 1544955241975

गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट, तीन विदेशी लडकियों सहित 12 गिरफ्तार, ऐसे हुआ खुलासा


Good Governance 2019
ब्यूरो।
गुरुग्राम में एक बार फिर सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए पुलिस ने आठ लडकियों सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से तीन लडकियां विदेशी है। दो उज्बेकिस्तान की है जबकि एक लडकी बांग्लादेशी बताई जा रही है। वहीं पांच लडकियां भारत के विभिन्न प्रांतों से बुलाई गई थी। जिस्मफरोशी का धंधा गेस्ट हाउस में चल रहा था और पुलिस ने बोगस ग्राहक बनकर रैकेट का खुलासा किया। इससे पहले कई बार गुुरुग्राम में स्पा और मसाज पार्लर की आड में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है।
महिला निरीक्षक पूनम हुड्डा, प्रभारी थाना मेट्रो, गुरुग्राम को उनके गुप्त सूत्रों के माध्यम से सुचना मिली कि गेस्ट हाऊस नंबर 326, कृष्णा रेजीडेंसी, सैक्टर-45, गुरुग्राम पर उसके मालिक व मैनेजर द्वारा लड़कियों से देहव्यापार करके वेश्यावृत्ति का धंधा करवाया जाता है। सूचना पर महिला/निरीक्षक पूनम हुड्डा ने कानून की औपचारिकताओं को पूरा करते हुए सूचना में बताए गए स्थान पर पहुँचे और बोगस ग्राहक बनाकर गेस्ट हाऊस नंबर 326, कृष्णा रेजीडेंसी, सैक्टर-45, गुरुग्राम में भेजे इसके बाद तत्परता से रेड़ की जहाँ से आपत्तिजनक अवस्था में 02 विदेशी मूल (उज्बेकिस्तान) 1 बांग्लादेशी, 05 भारतीय लड़कियों व 04 लड़कों सहित कुल 12 आरोपियों को रंगेहाथ काबू किया ।
कुल 12 आरोपियों के खिलाफ Sex Racket चलाने व देहव्यपार करने पर थाना सैक्टर-40, गुरुग्राम में कानून की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया तथा सभी आरोपियों को अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया । आरोपियों को माननीय अदालत में पेश करके ज्यूडिशियल हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं मामले की जांच की जा रही है। ये भी पता लगाया जा रहा है कि इस रैकेट में और कौन लोग शामिल थे।

Share News