sex recket

सेक्स रैकेट के लिए हरिद्वार लाई गई थी दिल्ली की बार डांसर और पंजाब की छात्रा


चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार पुलिस ने कनखल में जिस सेक्स रेकेट का खुलासा करते हुए तीन लडकियों को बरामद किया है। उनमें से एक दिल्ली स्थित चांदनी चौक में बार डांसर के तौर पर काम करती थी। जबकि एक लडकी पंजाब के नामी कॉलेज में बीकॉम द्वितीय वर्ष की छात्रा है। जबकि तीसरी लडकी का हाल ही में तलाक हुआ है। तीनों लडकियों को पंजाब से हरिद्वार में जिस्मफरोशी के लिए लाया गया था। तीनों से पचास हजार रुपए में दस दिनों के लिए बात हुई थी। पुलिस ने तीनों लडकियों को आजाद करा लिया है।

accused of sex recke
एसपी सिटी ममता वोहरा ने बताया कि 21 साल की एक लडकी दिल्ली में बार डांसर थी वहां भी युवती का शोषण हो रहा था। इसके अलावा 20 साल की छात्रा भी इस गिरोह का शिकार हुई थी। ज​बकि एक युवती का हाल ही में ​तलाक हुआ था। जिसे काम दिलाने के लिए इस धंधे में धकेल दिया गया। तीनों की पारिवारिक स्थिति ठीक नहीं थी। यही कारण है कि इनको पंजाब निवासी प्रिंस ने अपने चंगुल में फांस लिया। तीनों के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि तीनों को ये बताया गया था कि वो किसी भी क्लाइंट को अपना पर्सनल नंबर नहीं देगी और जो भी ग्राहक कहेगा वैसा ही करेगी। इसके अलावा ग्राहकों को सोशल मीडिया के माध्यम से पटाया जाता था। ये काम कनखल निवासी विवेक करता था वो ही क्लाइंट के पास लडकियों को छोडकर आता था।

Share News