पंजाबी महासभा की महिला, युवा विंग का विस्तार, 10 को लोहड़ी मेले में आएंगी ये फेमस एक्ट्रेस, सिंगर


उत्तरांचल पंजाबी महासभा जिला हरिद्वार की नवगठित कार्यकारिणी की संगठन के विस्तार को लेकर एक आवश्यक बैठक जिला अध्यक्ष प्रवीण कुमार की अध्यक्षता और जिला महामंत्री प्रदीप कालरा और राम अरोड़ा के संयोजन में संपन्न हुई। वही पंजाबी महासभा ने 10 जनवरी को ज्वालापुर इंटर कॉलेज में लोहड़ी मेला संतो के सानिध्य में आयोजित किया जाएगा। वही लोहड़ी मेले में पंजाबी सिंगर भी अपनी प्रस्तुति देंगे। उधर बॉलीवुड फिल्मों के फेमस एक्ट्रेस के आने की भी उम्मीद है।

बैठक में संगठन को विस्तार देते हुए उत्तरांचल पंजाबी महासभा की महिला विंग और युवा विंग का गठन किया गया। और संगठन के प्रचार प्रसार और मीडिया में संगठन की क्रियाकलापों की जानकारी देने हेतु प्रचार मंत्री के रूप में प्रवीण गाबा, मीडिया प्रभारी के रूप में गौरव अरोड़ा और कुंवर बाली को यह महत्वपूर्ण दायित्व सोपा गया।

महिला विंग का गठन करते हुए श्रीमती एकता सूरी को चैयरमैन, श्रीमती कामिनी सडाना को महिला जिला अध्यक्ष, रानी सहगल और नेहा मालिक जिला संयोजक, शालू आहूजा और हिमानी मेहता महामंत्री तथा रेणु अरोरा (पूर्व पार्षद)वरिष्ठ उपाध्यक्ष के रूप में संगठन में अपनी सेवाएं देंगी। युवा विंग का गठन करते हुए युवा चैयरमैन का दायित्व अक्षय मल्होत्रा और जिला युवा अध्यक्ष अक्षत कुमार , युवा जिला संयोजक के पद पर रोहित सहगल और शेखर सतीजा, महामंत्री के रूप में दीपक टंडन, गौरव सचदेवा को नामित किया गया।

जिला अध्यक्ष प्रवीण कुमार और जिला चैयरमैन प्रमोद पांधी ने आशा व्यक्त की कि शीघ्र ही महिला पदाधिकारी और युवा पदाधिकारी अपनी शेष टीम का गठन पूर्ण कर लेंगे ताकि संगठन के उद्देश्यों और क्रियाकलापों को तीव्रता के साथ धरातल पर उतारा जा सके। बैठक में प्रमुख रूप से वरिष्ठ संरक्षक सुनील अरोड़ा वरिष्ठ उपाध्यक्ष परमिंदर सिंह गिल और सतीश भाटिया जिला संयोजक डॉक्टर संदीप कपूर और राजू ओबरॉय कोषाध्यक्ष देवेंद्र चावला और गजेंद्र ओबेरॉय उपस्थित थे।।

Share News