Harish Rawat Accident 'हरीश रावत का निधन' खबर चलाने वाले पत्रकार के खिलाफ तहरीर

Harish Rawat Accident दोबारा अस्पताल में भर्ती हुए हरीश रावत, कैसी है तबीयत, डॉक्टरों ने क्या बोला, पढिए


Harish Rawat Accident

रतनमणी डोभाल।Harish Rawat Accident
पूर्व सीएम हरीश रावत काशीपुर से देहरादून लौटने के बाद एक बार फिर अस्पताल में भर्ती हो गए। हरीश रावत को जौलीग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि उनका तबीयत स्थिर बनी हुई है। लेकिन सवाल ये है कि आखिर उन्हें अस्पताल में भर्ती क्यों कराया गया। इस बारे में हमने उनकी टीम से बात की। Harish Rawat Accident

सिटी स्कैन व अन्य जांच के लिए हुए भर्ती
हरीश रावत के करीबी लोगों से हुई बातचीत के अनुसार हरीश रावत पूरी तरह ठीक है। उन्होंने देहरादून जाते हुए रास्ते में रुककर सतपाल ब्रह्मचारी के आश्रम में भोजन ग्रहण किया और इसके बाद जौलीग्रांट अस्पताल पहुंचे। उनकी हालत पूरी तरह ठीक है। चूंकि दुर्घटना में उनके सिर में मामूली चोट आई थी। फिर भी सिटी स्कैन व अन्य जांच के लिए डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल में ही रुकने की सलाह दी है। इसलिए वो अस्पताल में ही रुके हैं।

.

पत्रकार ने झूठी खबर फैलाई
वहीं एक चैनल के पत्रकार ने हरीश रावत की एक्सीडेंट के बाद उनके निधन की खबर चला दी। इस संबंध में कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा माहरा की ओर से मुकदमा दर्ज कराने के लिए देहरादून में शिकायत दी गई है। वहीं हरीश रावत ने भी अपने स्वास्थ्य के बारे में पूरी तरह ठीक होने की पोस्ट सोशल मीडिया पर की है।

Harish Rawat Accident 'हरीश रावत का निधन' खबर चलाने वाले पत्रकार के खिलाफ तहरीर
Harish Rawat Accident ‘हरीश रावत का निधन’ खबर चलाने वाले पत्रकार के खिलाफ तहरीर
Share News