60

बिकानों ने लांच किए दीवाली स्पेशल गिफ्ट पैक्स


भारतीय संस्कृति में दीपावली पर्व की विशेष मान्यता है। इसको देखते हुए बिकानो की ओर से दीवाली के लिए विशेष गिफ्ट पैक्स व प्राॅडक्टस लांच किए हैं। मध्य हरिद्वार स्थित होटल में डिस्ट्रीब्यूटर्स काॅन्फ्रेंस के दौरान गिफ्ट पैक्स नए प्राॅडक्टस की लांच करते हुए वाईस प्रेसीडेंड अजय अग्रवाल ने बताया कि बिकानो खाद्य पदार्थ बनाने वाली कंपनियों में अग्रणी है। उन्होंने कहा कि उत्पादों से किसी भी प्रकार का समझौता नहीं किया जाता है।

4.jpg

उपभोक्ताओं को बेहतर से बेहतर से उत्पाद उपलब्ध कराना ही हमारी पहचान है। अजय अग्रवाल ने कहा कि दीपावली खुशीयों को पर्व है। ऐसे में त्यौहार को और अधिक खुशीयों भरा बनाने के लिए कई तरह की मिठाईयां भी बाजार में उतारी गयी हैं। उन्होंने कहा कि बेहतर सुविधाएं व मिलावट रहित सामान ही बिकानो विशेषता है। ड्राई फ्रूटस, मीठा बंधन, शुभारम्भ, ड्राई फ्रूट डिलाइट्स विशेष गिफ्ट में लांच किए गए हैं। बिकानो से जुड़े सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठा के साथ उत्पादों को ग्राहकों को उपलब्ध कराते हैं। सुरेंद्र भटीजा ने बताया कि वर्षो से डिस्ट्रीब्यूटर्स पूरे उत्तराखण्ड में ग्राहकों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करा रहे हैं।

स्पेशल दीवाली गिफ्ट आईटम के साथ साथ आकर्षक गिफ्ट पैक भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराए गए हैं। दीपावली पर्व को खास बनाने के लिए बिकानो अपनी बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराता चला आ रहा है। उन्होंने बताया कि किसी भी प्रकार की मिलावट से सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स परहेज करते हैं। शुद्धता के साथ उत्पादों की बिक्री बाजारों में की जा रही है। काॅन्फ्रेंस के दौरान उपस्थित डिस्ट्रीब्यूटर्स को यातायात नियमों की जानकारी देते हुए पालन करने की शपथ भी दिलायी गयी। साथ ही गंगा स्वच्छता को लेकर डिस्ट्रीब्यूटरर्स को जागरूक करते हुए गंगा को स्वच्छ, निर्मल बनाए रखने की भी अपील की गयी।

Share News