IMG 20230710 WA0013

पत्नी के अवैध संबंध: पत्नी और प्रेमी की हत्या करने पहुँच गया पति, पुलिस ने पहले ही दबोच लिया


पत्नी के अवैध संबंध

अतीक साबरी।

पत्नी के अवैध संबंध से परेशान पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या करने की साजिश रच डाली और साजिश को अंजाम देने के लिए दोनों की हत्या करने पति देहरादून भी पहुंच गया। लेकिन हत्या से पहले पुलिस मौके पर पहुंच गई और पति को गिरफ्तार कर लिया। पति और पत्नी दोनों देहरादून की नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में रह रहे थे। कुछ समय पहले ही इनकी शादी हुई थी। पत्नी के अवैध संबंध

शादी के बाद पत्नी के पड़ोस में ही रहने वाले व्यक्ति से अवैध संबंध बन गए। जिसको लेकर पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा रहता था । पति की शिनाख्त मोहम्मद हसीन पुत्र मुन्ने निवासी हरिपुर नवादा थाना नेहरू कालोनी जनपद देहरादून स्थायी पता ग्राम बहेडी थाना बहेडी जिला बरेली उत्तर प्रदेश उम्र 26 वर्ष के तौर पर हुई है।

क्या बताया पति ने: पूछताछ में अभियुक्त के द्वारा बताया गया कि मुझे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था तथा यह अंदेशा था कि उसका अपने एक मित्र के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है, जिस कारण मैं काफी समय से परेशान चल रहा था, इस बात को लेकर आये दिन मेरा अपनी पत्नी से झगडा होता था।

जिस कारण मैंने दोनों को जान से मारने की योजना बनाई और मैं आज सुबह ही काशीपुर के लिए निकल गया, जहाँ से मैने एक देसी तमन्चा तथा दो कारतूस खरीदे तथा देहरादून वापस आ गया। मैं दोपहर के समय पूरी तैयारी के साथ उन दोनो को मारने के लिये आया था, लेकिन आज मेरे पड़ोस में एक महिला की मौत हो गई थी।पत्नी के अवैध संबंध

जिस कारण लोगों का हमारी गली में बहुत आना जाना था इसलिये मैं उस महिला के दफन होने का इंतजार कर रहा था, रात्रि के समय लोगो की आवाजाही कम होने के बाद मौका मिलते ही मैं दोनो को मार देता, लेकिन ऐसा करने से पहले ही पुलिस ने मुझे पकड लिया ।

Share News