online sex racket operated in haridwar investigate report

Call Girl in Haridwar कॉल गर्ल की आनलाइन होम डिलीवरी, Online Sex Racket


विकास कुमार/ऋषभ चौहान। Call Girl in Haridwar
धर्मनगरी हरिद्वार में जिस्फरोशी का धंधा भी हुआ आनलाइन हो गया है। जस्ट डायल जैसी नामी कंपनियों के जरिए मसाज पार्लर और सर्विस की आड में ये धंधा फल फूल रहा है। यही नहीं बस एक नंबर पर कॉल करने के बाद आपके व्हट्सएप पर दर्जनों लडकियों के फोटो भेज दिए जाते हैं। लडकियों के रेट तय होते हैं और पूरे हरिद्वार शहर में कहीं भी लडकियों की डिलीवरी महज पंद्रह मिनट में करने का दावा किया जाता है। यही नहीं लडकियों को होटल में बुलाओ या अपने घर या कहीं ओर, इनके पास सब सुविधाएं होती है। धर्मनगरी में ये धंधा बडी तेजी से फलफूल रहा है।

sex racket in uttarakhand spa center five including two girl arrested

———————————————
कैसे चलता है पूरा धंधा Call Girl in Haridwar
असल में जस्ट डायल के नंबर पर मसाज सर्विस इन हरिद्वार कहने भर से आपके पास कई मसाज सर्विसेज के नंबर मैसेज कर दिए जाते हैं। मैसेज आने के कुछ ही पलों के भीतर आपके नंबर पर व्हट्सएप पर लडकियों की कई तस्वीरें भेज दी जाती है। इसके अलावा कई बार दलाल खुद ही कॉल करते हैं और आपके कहने पर फोटो भेज दिए जाते हैं। फोटो के साथ रेट और डिलीवरी की जगह की लोकेशन भी भेज दी जाती है।

sex racket in haridwar four girls rescued two including woman arrested
file phot

———————————————
अधिकतर नंबर बाहर के हैं Call Girl in Haridwar
आनलाइन पकडे जाने के डर से स्थानीय दलाल बाहरी नंबरों का प्रयोग करते है। इनमें महाराष्ट्र और गुजरात के नंबर होते हैं। इन नंबरों पर कॉल करने पर कस्टमर को दूसरे नंबर दिए जाते हैं और इन नंबर से मैसेज करने के लिए कहा जाता है या फिर सीधे आपके नंबर पर दूसरे नंबर से लडकियों के फोटो भेज दिए जाते हैं।

———————————————
हरिद्वार में फैला नेटवर्क, पुलिस कार्रवाई जीरो
वहीं हरिद्वार जैसे धार्मिक नगरी में आनलाइन सेक्स रैकेट बहुत बडै पैमाने पर चल रहे हैं। लेकिन, पुलिस इस पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है या कहें कि अभी तक इस ओर कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। पुलिस रेलवे स्टेशन और आस—पास के क्षेत्रों में रोड साइड सेक्स वर्कर को गिरफ्तार करती है। लेकिन आनलाइन और हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट पर पुलिस के हाथ अभी तक नहीं पहुंच पाए हैं। Call Girl in Haridwar

online sex racket operated in Haridwar
online sex racket operated in Haridwar
Share News