BJP woman Leader in Sex Racket भाजपा नेत्री जो चलाती थी सेक्स रैकेट, शबनम की भी तलाश

BJP woman Leader in Sex Racket भाजपा नेत्री जो चलाती थी सेक्स रैकेट, शबनम की भी तलाश


BJP woman Leader in Sex Racket sex racket in Haridwar Sex racket in Uttarakhand Sex racket in Roorkee

K.D.
BJP woman Leader in Sex Racket रूडकी में भाजपा नेत्री के खिलाफ सेक्स रैकेट चलाने का केस दर्ज कर लिया गया। महिला भाजपा नेत्री पर सहारनपुर की एक नाबालिग लडकी से जबरदस्ती जिस्मफरोशी का धंधा कराने का आरोप लगा । फिलहाल भाजपा नेत्री फरार है और इनकी दूसरी साथी शबनम की भी तलाश की जा रही है। BJP woman Leader in Sex Racket

————
क्या था मामला
एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग सेल की प्रमुख साधना त्यागी को पिछले कई दिनों से रूडकी में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने की सूचना मिल रही थी। इस पर गंगनहर पुलिस के साथ मिलकर रूडकी के प्रेम नगर इलाके में सोनम अरोडा नाम की महिला के घर छापा मारा गया। यहां से पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया गया।

इसमें कल्लू और यशपाल निवासी मंगलौर और सोनम अरोडा निवासी रूडकी और हीना शर्मा निवासी सहारनपुर को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि एक नाबालिग लडकी को भी बरामद किया गया। जिसे नौकरी दिलाने के नाम पर सहारनपुर से हरिद्वार लाया गया था। BJP woman Leader in Sex Racket

BJP woman Leader in Sex Racket

BJP woman Leader in Sex Racket भाजपा नेत्री जो चलाती थी सेक्स रैकेट, शबनम की भी तलाश
BJP woman Leader in Sex Racket भाजपा नेत्री जो चलाती थी सेक्स रैकेट, शबनम की भी तलाश

———
हेमा रावल का नाम क्यों आया
असल में हेमा रावल ही गैंग की सरगना बताई जा रही है। हेमा रावत भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी बताती हैं और महिला अधिकार संरक्षण समिति की अध्यक्ष के तौर पर महिला अधिकारों की लडाई लडने का दावा करती है। सहारनपुर की जिस नाबालिग लडकी को बरामद किया गया उसने सबसे पहले हेमा का नाम लिया।

असल में हीना ने हेमा रावत से उस बच्ची की बात कराई थी और नौकरी का झांसा देकर उसे हरिद्वार ले आई थी। हरिद्वार आने पर हेमा रावत सोनम अरोडा के घर उस बच्ची से मिलने भी गई थी। इसके बाद उसे जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल दिया गया।


इतना ही नही सोनम और हीना के अलावा कई दूसरी महिलाएं भी हेमा रावल के टच में थी। इसी कडी में हेमा रावल की खास सहयोगी बताई जा रही रूडकी की शबनम की भी पुलिस तलाश कर रही है।

——
उगाही का केस भी है हेमा के खिलाफ
हाल ही में हेमा रावल के खिलाफ गंगनहर थाने में भाजपा के ही एक युवा नेता ने केस दर्ज कराया था। हेमा पर आरोप लगाया था कि छेडखानी के एक केस में सुलह कराने के हेमा ने पचास हजार रुपए लिए थे। इसके बाद भी लगातार उससे मांग कर रही थी। इस मामले में हेमा ने भी आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ सिविल लाइन थाने में केस दर्ज कराया था। BJP woman Leader in Sex Racket

———
हेमा को किया पार्टी से बर्खास्त
हेमा का नाम सेक्स रैकेट में सामने आने के बाद हेमा रावल को पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया। भाजपा अध्यक्ष कल्पना सैनी ने बताया कि हेमा रावल को पार्टी की प्राथमिक सदस्यत से बाहर कर दिया गया है। साथ ही छह साल के लिए पार्टी से बाहर किया गया है।

Share News