प्रेमिका ने काटा बवाल

रिश्ते के लिए आए लडकी वाले, प्रेमिका ने पहुंच काटा बवाल, बेटे के किस्से सुन पिता ने कूटा


प्रेमिका ने काटा बवाल

रतनमणी डोभाल। प्रेमिका ने काटा बवाल
लड़का देखने आए ​लड़की वालों को उस समय मायूसी हाथ लगी जब लडके की गर्लफ्रेंड ने घर पहुंचकर बवाल काट दिया। कुछ पलों पहले अपने होनहार लड़के की खूबियां और संस्कार गिना रहे पिता ने प्रेमिका के मुंह से बेटे के कारनामे सुनकर मौका—ए—वारदात पर ही बेटे को कूट दिया। वहीं प्रेमिका ने सात जन्मों का रिश्ता उसी के साथ निभाने की धमकी दी है। वहीं लडकी वाले शादी करा रहे बिचौलिये का खरी खोटी सुनाकर निकल गए।

हरिद्वार की इस कॉलोनी का मामला प्रेमिका ने काटा बवाल
जानकारी के अनुसार सिडकुल क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाले लडके को देखने के लिए लडकी वाले आए थे, जिसमें बिचौलिया भी साथ था। दोनों की बातचीत चल रही थी और मामला फाइनल होने ही वाला था कि लडके की प्रेमिका आ धमकी और उसने बीच में ही बवाल काट दिया।

मोबाइल पर दोनों के फोटो भी दिखाए और घूमने के दौरान होटल में रुकने के फोटो भी दिखाए। इसे देख पिता आग बबूला हो गया और उसने मौके पर ही जूता निकालकर बेटे को कूट दिया। वहीं किसी तरह पिता ने समझबूझ से प्रेमिका को वहां से जाने और बाद में लडकी को अपने परिवार को सम्मान से भेजने की बात कहकर मामला टाल दिया। इधर, प्रेमिका ने लडके के साथ ही साथ जीने और मरने की कसम खाते हुए दूसरा रिश्ता ना देखने की धमकी दी है।

बिचौलिये को लडकी वालों की मिली गालियां
वहीं लडके को सर्वगुण संपन्न बताकर लडकी वालों को लेकर आया बिचौलिये को लडकी वालों ने घेर लिया। उन्होंने बिचौलिये को गालियां भी दी और कहा कि हमारी लडकी को फंसाने का काम कर रहा था। वहीं बिचौलिया सिर्फ इतना कह पाया कि इसमें मेरी क्या गलती है। फिलहाल मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

प्रेमिका ने काटा बवाल
प्रेमिका ने काटा बवाल
Share News