पत्नी के अवैध संबंध Husband Kill wife

पत्नी के अवैध संबंध थे, पति के सामने दूसरे मर्दों की तारीफ करती थी पत्नी, कर दी हत्या


पत्नी के अवैध संबंध Husband Kill wife

अतीक साबरी। पत्नी के अवैध संबंध
पत्नी के अवैध संबंध से परेशान पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया हैं पूछताछ में आरोपी पति ने बताया कि उसकी पत्नी के कई लोगों से अवैध संबंध थे और इससे वो परेशान था। यही नहीं पत्नी अपने पति के सामने दूसरे मर्दो की तारीफ करती थी, इससे गुस्साए पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

प्रेम विवाह किया था, फिर बिगडी बात
गंगनहर कोतवाली पुलिस ने बताया कि मनिरुल शेख उर्फ राणा पुत्र मोहम्मद वईस ग्राम रंगामाटिया थाना ओल्ड मालदा जिला मालदा पश्चिम बंगाल ने प्रेम विवाह किया था। दोनों मजदूरी करते थे। गांव में ही पत्नी का शक्की नाम के युवक से प्रेम संबंध हो गए थे। जिस पर विवाद हुआ। इसके बाद पत्नी बिना बताए ठेकेदार के साथ काम करने गुडगांव चली आई।

यहां उसने नए प्रेमी फारूख के साथ शादी कर ली थी मेरी बीबी के कई लोगो से अवैध संबंध थे जिससे में काफी परेशान हो गया था। लगभग तीन माह पहले मैं अपनी पत्नी को लेकर ठेकेदार के माध्यम से बंदाखेड़ी रूड़की में काम करने आया था। यहां पर काम करने के दौरान हमारे बीच मेरी पत्नी के प्रेमी फारूख को लेकर विवाद होता रहता था वह मेरे सामने फारूख की तारीफ करती थी और मुझे बुरा भला कहती रहती थी इसी बात से गुस्सा होकर मैने इसको ठिकाने लगाने की योजना बना ली थी।

WhatsApp Image 2023 07 20 at 15.36.29
पत्नी के अवैध संबंध Husband Kill wife

19 जून को मेरी पत्नी व मेरा इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था जिसमें गुस्से में आकर मैने पास रखे सरिये से अपनी बीबी के सर पर वार कर दिया था जिससे वह नीचे गिर पड़ी व मर गयी थी यह सब देखकर मैं बहुत डर गया था व वहां से भाग गया था।

Share News