हर जिले में जाकर कार्यकर्ताओं के मन की बात जानेंगी रेखा, किस दिन क्या है कार्यक्रम

चंद्रशेखर जोशी।
भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व उत्तराखंड की प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा प्रदेश में कार्यकर्ताओ से संवाद स्थापित करने के लिए सभी जिलों का भ्रमण करेंगी। कार्यक्रम के तहत प्रथम चरण में 24 जनवरी से 27 जनवरी तक चंपावत ए उधमसिंह नगरए नैनीताल व हरिद्वार जिले का दौरा कर संबंधित जिले में निवास करने वाले मंडलए जिला व जिले में निवास कर रहे प्रदेश पदाधिकारियोंए जनप्रतिनिधियों से संवाद करेंगी।
प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि भाजपा सह प्रभारी श्रीमती रेखा वर्मा रविवार को चंपावत जिले के टनकपुर पहुंचेगी। यंहा सबसे पहले प्रातः 11 बजे से 12 बजे तक जिले के सभी मंडल अध्यक्षों से वार्ता करेंगी । 12 से 1 बजे तक जिले के सभी पदाधिकारियों व जिले में रहने वाले प्रदेश पदाधिकारियों मोर्चा और प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों से भी संवाद करेंगी।
इसके पश्चात 1 घंटा जिले के विधायकों दायित्वधारियों से जिले में हो रहे कार्यों संगठन के कार्यक्रमो की समीक्षा करेंगी । इसके बाद रेखा वर्मा जनपद के पंचायत व स्थानीय निकाय में निर्वाचित जनप्रतिनिधियों व सरकार द्वारा नामित प्रतिनिधियों से अलग अलग संवाद करेंगी । भाजपा मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने बताया कि दूसरे दिन 25 जनवरी को श्रीमती वर्मा उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में ए 26 जनवरी को नैनीताल जिले के हल्द्वानी में व 27 जनवरी को हरिद्वार जिले के पदाधिकारियों के साथ संवाद करेंगी।

test by harry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!