भैरव सेना प्रमुख पर तीसरा मुकदमा, HRDA के नाम पर ब्लैकमे​लिंग में व्यापारी ने कराया केस

कौशिक बंधुओं ने उद्योगपति को ‘मंत्री’ बनाने के नाम पर ठगे 30 लाख, मुकदमा दर्ज


विकास कुमार।दर्जाधारी मंत्री बनाने के नाम पर लाखों रुपये हड़पने के मामले में नया मोड़ आने के बाद हरिद्वार पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता दो सगे भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोप है कि दोनों भाईयों ने उद्योगपति से दर्जाधारी बनाने के नाम पर 30 लाख रुपये लिए थे। पुलिस ने जांच के बाद केस दर्ज किया है। जबकि भाजपा नेता ने उद्योगपति पर भारत सरकार में सलाहकार बनाने और गैस एजेंसी दिलाने के नाम पर 15 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है।
शिवालिक नगर रानीपुर निवासी उद्योगपति केके मिश्रा ने पुलिस को शिकायत कर बताया था कि मुलाकात दो भाजपा नेता भाई अवनीश और रजनीश कौशिक पुत्रगण शिव कुमार से हुई थी। आरोप था दोनों भाईयों ने उद्योगपति को सरकार में दर्जाधारी बनाने के लिए 30 लाख रुपये लिए थे।

केके मिश्रा ने बताया कि 30 लाख रुपये अपने और पत्नी के खाते से निकालकर दोनों नेताओं को दिए थे। आरोप है कि दोनों ने उद्योगपति से लेटरपैड के 10 पेजों पर उनके हस्ताक्षर कराए और 5 ब्लैंक कागजातों पर भी हस्ताक्षर लिए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी भाजपा नेता अवनीश कौशिक पुत्र शिव कुमार निवासी देहरादून और रजनीश कौशिक पुत्र शिव कुमार निवासी नारसन खुर्द के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी रजनीश कौशिक अपने आप को उत्तराखंड सरकार के पर्यटन विकास बोर्ड में सदस्य बताते है। उधर भाजपा नेता रजनीश कौशिक का कहना है कि हरिद्वार कोर्ट में केके मिश्रा और उनकी पत्नी के खिलाफ वाद दर्ज कराया गया है। बयान भी कोर्ट में दे दिए गए है। सभी आरोप निराधार है। इधर एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Share News