एसडीएम ज्योति मौर्य के चक्कर में पिटा पति, विरोध करना पड़ा महंगा, पत्नी ने चप्पल से कूटा


एसडीएम ज्योति मौर्य sdm Jyoti Maurya UP fight husband Alok

अतीक साबरी।
एसडीएम ज्योति मौर्य का विरोध करना एक अभागे पति को महंगा पड गया। ज्योति मौर्य का विरोध और उसके पति आलोक मौर्य के प्रति हमदर्दी दिखाने पर पत्नी इतनी आग बबूला हो गई कि उसने अपने पति की चप्पल धुनाई कर दी। मामला इतना तूल पकडा कि पति—पत्नी के घरवालों ने भी आस्तीनें तान ली। मामला पुलिस तक पहुंचता लेकिन कांवड ड्यूटी में पुलिस के व्यस्त होने के कारण थाने की दहलीज से ही लौट आया। फिलहाल, घर में तनावपूर्ण शांति बनी हुई है।

हरिद्वार के टिबडी क्षेत्र का मामला
जानकारी के अनुसार पति मूलरूप से यूपी के मुज्जफरनगर का रहने वाला है और उसकी पत्नी बिजनौर की है। दोनों की शादी तीन साल पहले ही हुई है और दोनों टिबडी में किराए के मकान में रहते हैं। पति हरिद्वार में दुकान चलाता है और पत्नी सिडकुल में काम करती थी लेकिन कुछ दिन पहले ही उसने जॉब छोड दी।


पति पिछले कुछ दिनों से टीवी और मोबाइल पर बस एसडीएम ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य की कहानी देख रहा था। इसी बीच उसने दो तीन बार ज्योति मौर्य की बुराई कर दी और आलोक मौर्य के प्रति हमदर्दी दिखा दी।
बस ये पत्नी को गंवारा नहीं हुआ। पति—पत्नी में पहले बहस हुई और इसके बाद दोनों में झगडा शुरु हो गया।

पति को हावी होता देख पत्नी ने चप्पल निकाल ली और पति की कुटाई कर दी। पति किसी तरह बच कर बाहर भागा। इस बीच दोनों के घरवालों को भी पता चला वो भी ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य की तरह बंट गए। विवाद थाने तक पहुंचता लेकिन कांवड के चलते नहीं हो सका। फिलहाल बीच का रास्ता निकाला जा रहा है।

एसडीएम ज्योति मौर्य sdm Jyoti Maurya UP fight husband Alok
एसडीएम ज्योति मौर्य sdm Jyoti Maurya UP fight husband Alok

Share News