SP Singh engineer campaign will give stone crusher license to the locals

स्थानीय लोगों को स्टोन क्रेशर के लिए देंगे लाइसेंस और ऋण, मोहंड मार्ग पर होगी सफारी, बोले एसपी सिंह


विकास कुमार।
ज्वालापुर विधानसभा में आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी एसपी सिंह इंजीनियर ने कहा कि ज्वालापुर के विकास के लिए हमने एक रोडमैप तैयार किया है जिसके तहत स्थानीय लोगों को यहां की वन और खजिन संपदा पर अधिकार दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि ज्वालापुर के स्थानीय लोगों को स्टोन क्रेशर लगाने के लिए लाइसेंस और ऋण दिया जाएगा।

IMG 20220207 WA0060

प्राथमिकता के तौर पर हम ये काम करेंगे ताकि यहां के लोगों की आर्थिक तरक्की हो सके। वहीं दूसरी ओर ज्वालापुर विधानसभा के खादर क्षेत्र में प्रचार के दौरान उन्होंने कहा कि मोहंड से लेकर ज्वालपुर के ​विभिन्न इलाकों जो राजाजी टाइगर पार्क से लगे हुए हैं, उनमें जंगल सफारी शुरु की जाएगी और स्थानीय लोगों को ही प्राथमिकता के आधार पर रोजगार से जोडा जाएगा। इसके अलावा कृषि में भी सुधार कर लोगों की जीविका को बढाया जाएगा।

IMG 20220207 WA0061


उन्होंने कहा कि आजाद समाज पार्टी विकासवादी सोच के साथ आई है और इसी के साथ आगे बढ रही है। उन्होंने कहा कि लोगों का रुझान आजाद समाज पार्टी की ओर बढ रहा है। दलित, मुस्लिम और दूसरे समुदायों का साथ हमें मिल रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा पूंजीपतियों की पार्टी है और इनमें गरीबों, दलित मुसलमानों और पिछडों से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि हम ज्वालापुर की जनता की अपेक्षाओं पर पूरी तरीके से खरा उतरने का काम करेंगे।

IMG 20220207 WA0058

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News