Rape

जॉब दिलाने के बहाने उत्तराखण्ड की युवती को साठ हजार में बेचा, किया यौन शोषण, बरामद


विकास कुमार/अतीक साबरी।
उत्तराखण्ड के उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज में रहने वाली 21 वर्षीय युवती को उसके पडोसियों ने यूपी में साठ हजार रुपए में बेच दिया। पडोसियों ने युवती को अच्छी जॉब का आफर दिया था, जिसके बाद उसे उत्तर प्रदेश के बरेली और फिर बंदायू ले गए। जहां उसके साथ कई दिनों तक जबरन रेप किया गया। पुलिस ने युवती के पति की शिकायत के बाद युवती की तलाश की और युवती को बंदायू से बरामद कर लिया। वहीं युवती की शिकायत के बाद महिला सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
सितारगंज थाना प्रभारी प्रकाश सिंह ने बताया कि सितारगंज की रहने वाली युवती का पति दिहाडी मजदूरी करता है और उसकी एक डेढ साल की बेटी भी है। युवती को उसके पडोस में रहने वाले सुकेत सक्सेना ने जॉब का झांसा देकर उसे बरेली अपनी मां समता देवी व पिता रामवीर के यहां भेज दिया। जहां उन्होंने कुछ दिन रखने के बाद उसे बदायूं के जगवासही मूसाझाग गांव निवासी राम सिंह, राजबीर सिंह को सौंप दिया। इसके बाद युवती और उसकी बेटी को कमरे में बंद कर दिया और मोबाइल भी अपने पास रख लिया। पीडिता का दावा है कि उसके साथ मारपीट की गई और परिवार के पुरुष सदस्यों ने उसके साथ जबरन रेप किया। महिला ने जब विरोध किया तो उन्होंने बताया कि उन्होंने उसे साठ हजार रुपए में खरीदा है। बाद में पुलिस पति की शिकायत पर तलाश करते हुए युवती तक पहुंची और बेटी सहित उसे वापस ले आई जहां उसने आपबीती सुनाई। पुलिस ने इस मामले में सुकेत सक्सेना, रामसिंह, रामबीर और समता देवी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की तलाश की जा रही है।

38604a5a 6473 41ff b599 9cfd4543a1a3

——————————————————
हरिद्वार में युवती से दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज
कलियर थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने छह लोगों के खिलाफ दुष्कर्म करने और गाली गलौज करने का मुकदमा दर्ज कराया है। युवती का आरोप है कि पडोस में रहने वाले युवक ने उसका वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी है। एसओ धर्मेंद्र राठी ने बताया कि मोहसीन निवासी महमूदपुर के खिलाफ छेड़छाड़ गाली गलौज कर दुष्कर्म करने में मुदकमा दर्ज किया गया है। साथ ही मुस्तफा,शौकीन, मंसूर,मुर्तजा और शाहीन निवासीगण महमूदपुर के खिलाफ भी घर मे घुसकर मारपीट,गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जाच शुरू कर दी हैं।

Share News