Picsart 22 02 05 08 34 14

शराब प्रकरण: मदन के करीबी भाजपा नेता सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, देखें वीडियो


विकास कुमार।
देर रात कनखल थाना क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी की शिकायत के बाद फ्लैट्स से मिली 24 पेटी शराब के मामले में पुलिस ने भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इन सभी के खिलाफ 60 एक्साइज् एक्ट की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।


थाना प्रभारी कनखल ने मुकदमे की पुष्टि करते हुए बताया कि दिनेश कालरा सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। कौन किस पार्टी से जुडा है इस बारे में पुलिस को जानकारी नहीं है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि दिनेश कालरा का नाम इसलिए आया है क्योंकि ये इमारत दिनेश की है और यहां के दो कमरों से 24 पेटी शराब मिली है। दिनेश कालरा मदन कौशिक का करीबी है और सोशल मीडिया पर मदन कौशिक के साथ दिनेश कालरा के फोटो भी वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल गई है।

dljgldj

———————————
कांग्रेस का आरोप शराब भाजपा के चुनाव की
कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी देर रात तक ही कनखल में डटे रहे और चुनाव आयोग से पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है। उधर, सतपाल ब्रह्मचारी का कहना है कि पिछले एक सप्ताह से भाजपा के लोग गली गली में शराब और पैसे बांटने का काम कर रहे हैं। चुनाव आयोग को इस मामले में संज्ञान लेना चाहिए। अगर शुक्रवार रात हम मौके पर पहुंचकर पुलिस और उडन दस्ते को सूचना ना देते तो ये कार्रवाई ना होती। उन्होंने कहा कि दो लोग मौके से भागने में कामयाब रहे हैं। इनमें एक महिला भी शामिल थी। ये भी जांच होनी चाहिए कि आखिर किसके इशारे पर ये शराब लाई गई थी। उन्होंने कहा कि दिनेश कालरा कनखल मंडल का उपाध्यक्ष है और भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिका का करीबी है। ऐसे में साफ है कि भाजपा नशे को बढावा दे रही है और शराब व पैसे के बल पर चुनाव जीतना चाहती है।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News