IMG 20211205 WA0025

राज विहार के लोगों ने भी खोला भाजपा विधायक आदेश चौहान के खिलाफ मोर्चा, लगे मुर्दाबाद के नारे

बिंदिया गोस्वामी/विकास कुमार।

हरिद्वार। रानीपुर विधानसभा क्षेत्र के राज विहार फेस 3rd की जनता ने आज स्थानीय विधायक आदेश चौहान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। क्षेत्रवासियों ने कॉलोनी से पैदल चलकर फुटबॉल ग्राउंड विधायक आदेश चौहान के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुए जुलूस निकाला। जुलूस में स्थानीय विधायक के खिलाफ जमकर हाय हाय एवं मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस दौरान स्थानीय लोगों का कहना है कि विधायक आदेश चौहान द्वारा क्षेत्र की समस्याओं की ओर कोई भी ध्यान नहीं दिया गया है।

विधायक महोदय ने पिछले 10 वर्षों में क्षेत्र की जनता को बेवकूफ बनाने का कार्य किया है। राज विहार की जनता कई बार क्षेत्र की समस्याओं को लेकर विधायक के पास जा चुकी है लेकिन विधायक महोदय द्वारा कोई सकारात्मक जवाब नही दिया गया। कार्यक्रम के दौरान सामाजिक कार्यकर्ता दलजीत सिंह बिष्ट ने कहा कि यहां क्षेत्र में वर्षों से नाली पानी एवं सड़क की समस्या है जिससे आए दिन छोटी मोटी घटनाएं होती रहती है क्षेत्र में गंदगी के ढेर लग जाते हैं ना तो निगम द्वारा कोई सफाई की जाती है और ना ही पार्षद महोदय द्वारा और ना ही विधायक द्वारा।

उन्होंने कहा कि माननीय विधायक ने पिछले 10 वर्षों से राज विहार कॉलोनी की तरफ कोई भी सकारात्मक दृष्टिकोण नहीं रखा है कई बार क्षेत्र की समस्याओं को लेकर व्यक्तिगत तौर पर जनता विधायक महोदय से भी मिल चुकी है लेकिन अभी तक कोई भी कार्य नहीं किया गया बस इन्हें शादी एवं बर्थडे पार्टी में जाने से फुर्सत हो तब । इनका जनता एवं जनता की समस्याओं से कोई वास्ता नहीं है पिछले चुनाव में जनता द्वारा विधायक महोदय को मन से सपोर्ट किया गया जनता ने पूर्ण सहयोग दिया लेकिन विधायक महोदय हरकतों से बाज नहीं आते और साथ ही साथ विधायक महोदय केवल अपने कुछ प्रतिनिधियों पर ही समर्पित है ।

उन्होंने कहा कि आदेश चौहान द्वारा माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं बीजेपी की छवि को धूमिल करने का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनता को ऐसे प्रतिनिधि की कोई आवश्यकता नहीं है। उनकी भाजपा संगठन से विनति है कि जनता को दृष्टिगत रखते हुए किसी भी सक्षम व्यक्ति को उम्मीदवार बनाना चाहिए और एक बार ऐसे व्यक्ति को अवसर दिया जाए जो क्षेत्र की समस्याओं के बारे में सोच सके जिससे भाजपा पार्टी की इज्जत भी बची रहे।

Share News