Joda gangrape case 7th accused arrested

हरिद्वार में डॉक्टर से लूट मामले में बडी पार्टी का जिला महासचिव गिरफ्तार, चुनाव के लिए की थी लूट


केडी/विकास कुमार।
हरिद्वार में आयुर्वेद डॉक्टर राजेंद्र अग्रवाल और उनकी पत्नी को बंधक बनाकर लूटने के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने उत्तराखण्ड क्रांति दल के कथित जिला महासचिव को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यूकेडी के एक साथी को भी गिरफ्तार किया है।
दोनों लक्सर के सुल्तानपुर के रहने वाले हैं। एसएसपी हरिद्वार ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि पकडे गए आरोपी शहजाद मलिक और राशिद निवासी सुल्तानपुर लक्सर है। दोनों डॉक्टर को पहले से जानते थे और शहजाद अक्सर डॉक्टर से पेट दर्द की दवा लेना आता है। घटना वाले दिन से पहले भी शहजाद आया था और रैकी करके गया था। लूट करने के बाद दोनों वहां से सीधे लक्सर पहुंचे थे।
बताया जा रहा है कि शहजाद लक्सर में यूकेडी का जिला महासचिव है और राजनीति से जुडा है। सूत्रों के मुताबिक शहजाद ने पूछताछ में बताया कि उसे चुनाव के लिए पैसे चाहिए थे जिसके कारण उसने लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने लूटे गई रकम और अन्य सामान भी बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि शहजाद ने सुल्तानपुर में अपना बडा बोर्ड भी लगवाया है और स्थानीय लोगों का कहना है कि शहजाद चुनाव लडना चाहता था। गिरफ्तार करने वाली टीम में ज्वालापुर कोतवाल चंद्र चंद्राकर नैथानी, एसएसआई नितेश शर्मा और एसओजी की टीम शामिल रही।

खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें: 8267937117

Share News