haridwar ring road and medical college projects boosts property business in Haridwar

हरिद्वार के इन इलाकों में अभी सस्ती हैं प्रोपर्टी, फायदेमंद साबित हो सकता है खरीदना


चंद्रशेखर जोशी/विकास कुमार।
मेडिकल कॉलेज, रिंग रोड पर काम चलने के अलावा इंटरनेशनल एयरपोर्ट, तीन नए शहरों का निर्माण और खानपुर में सिडकुल की संभावनाओं को देखते हुए हरिद्वार में प्रोपर्टी के दामों में आग लगी हुई है। लेकिन, कुछ इलाके ऐसे हैं जहां अभी भी प्रोपर्टी सस्ती है और इन इलाकों में जमीन खरीदना फायदे का सौदा साबित हो स​कता है। कौन से इलाके हैं जहां प्रोपर्टी दूसरे इलाकों के मुकाबले सस्ती है और जहां इनवेस्ट कर मुनाफा कमाया जा सकता है। Property in Haridwar Near Harki Pauri

—————————————
इन इलाकों में है प्रोपर्टी सस्ती
प्रोपर्टी एक्सपर्ट सुनील अरोडा ने बताया कि हरिद्वार में सराय रोड पर अभी प्रोपर्टी सस्ती है। रोशनाबाद के इलाकों में प्रोपर्टी खरीदी जा सकती है। इसके अलावा हरिद्वार नजीबाबाद रोड पर श्यामपुर क्षेत्र के गांवों में प्रोपर्टी दूसरे इलाकों के मुकाबले ज्यादा महंगी नहीं हुई है। हालांकि यहां कीमतों में उछाल है फिर भी यहां प्रोपर्टी खरीदी जा सकती है। यहां इनवेस्टमेंट के लिए प्रोपर्टी खरीदना सबसे फायदे का सौदा साबित हो सकता है। इसके अलावा बहादराबाद और लक्सर के वो इलाके जो रिंग रोड से दूर है और जहां अभी पता नहीं किया रिंग रोड के प्वाइंट कौन से होंगे वहां भी जमीन खरीदी जा सकती है।

————————————
इन इलाकों में भी है प्रोपर्टी सस्ती
देव बिल्डर के प्रोपर्टी एक्सपर्ट विकास अग्रवाल ने बताया कि फिलहाल प्रोपर्टी सलेमपुर और आन्नेकी क्षेत्र में खरीदी जा सकती है। यहां दूसरे इलाकों के मुकाबले कीमत बहुत कम है और एक आम परिवार भी यहां जमीन खरीद सकता है। इसके अलावा लक्सर रोड के वो इलाके जो अंदर पडते हैं या मुख्य मार्ग से दूरी पर है वहा जमीन सस्ती मिल सकती है। हालांकि पिछले कुछ समय में कीमतों में तेजी देखी गई है। तेजी के बावजूद जमीन खरीद का सौदा घाटा नहीं देता क्योंकि आज जो रेट हैं कल उससे ज्यादा ही होंगे।

haridwar ring road and medical college projects boosts property business in Haridwar
haridwar ring road and medical college projects boosts property business in Haridwar

Read This Also : यहां प्लाट खरीदा है तो आपके पैसे फंस गए, एचआरडीए ने कर दी ये कार्रवाई, नहीं कर सकते निर्माण

Share News