online-sex-racket-busted-in-dehradun-six-girl-arrested

देहरादून में आॅनलाइन चल रहा था सेक्स रैकेट, छापे में पकडी गई छह विदेशी लडकियां, देखें वीडियो


चंद्रशेखर जोशी।
देहरादून में एसटीएफ और पुलिस ने आॅनलाइन सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए छह विदेशी लडकियों को सहित आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सोशल मीडिया के माध्यम से ग्राहकों को लुभाया जाता था। सभी लडकियां नेपाल की रहने वाली बताई जा रही है। online-sex-racket-busted-in-dehradun-six-girl-arrested
घटना राजपुर थानाक्षेत्र में सांई मंदिर के पास पुलिस को सट्टे के कारोबार की सूचना मिली थी। पुलिस ने यहां छापा मारा तो सेक्स रैकैट का खुलासा हुआ। छापे के दौरान दूसरी जगह से भी लडकियां बरामद की गई। रैकेट में और कई लडकियां होने की बात सामने आई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। गिरफ्तार युवक हरियाणा और राजस्थान के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

see video here—-

पुलिस के मुताबिक पिछले काफी समय से क्षेत्र में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा था। इसमें लडकियों को नेपाल और भारत के दूसरे इलाकों से लाकर यहां आॅनलाइन सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस ने ये भी बताया कि ग्राहकों को फेसबुक और व्हट्सएप सहित दूसरे सोशल माध्यमों के जरिए ग्राहकों को दिखाया जाता था। रेट तय होने के बाद लडकियों को सुविधानुसार ग्राहकों के पास भेज दिया जाता ​था। इसमें लडकियों से आधा पैसे दलाल रखता था और लडकियों को उनके खर्चे के अनुसार ही पैसा दिया जाता था। जांच में ये बात भी सामने आई हैं कि लडकियों को अलग अलग जगह रख कर पुलिस की आंखों में धूल झोंकने का काम किया जा रहा था।

Share News