sex racket in spa center call girls in dehradun

Sex Racket in Spa Center यूपी का मनोज देहरादून में चला रहा था सेक्स रैकेट, उत्तरकाशी, टिहरी की लडकियां आजाद कराई, देखें वीडियो

Sex Racket in Spa Center

रतनमणी डोभाल। Sex Racket in Spa Center
स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए देहरादून पुलिस ने उत्तरकाशी और टिहरी गढवाल की रहने वाली तीन लडकियों को आजाद कराया है। जबकि मुज्जफरनगर के एक युवक सहित एक लडकी को गिरफ्तार किया है जो स्पा सेंटर में मैनेजर के तौर पर काम कर रही थी। वहीं यूपी के सहारनपुर का रहने वाला स्पा सेंटर मालिक मनोज कुमार फरार है।

कहां चल रहा था सेक्स रैकेट Sex Racket in Spa Center
देहरादून पुलिस ने बताया कि थाना कैंट के बिंदाल चौकी क्षेत्र में डिलाइट स्पा सेंटर की आड में सेक्स सर्विस दी जा रही थी। यहां गरीब लडकियों को उनकी मजबूरी का फायदा उठाकर प्रयोग किया जा रहा था।
पुलिस ने रेड की तो एक कमरे में मो0 आमिर पुत्र अब्दुल निवासी मुज्जफरनगर हाल निवासी देहरादून जो कपडे की दुकान में काम करता है रंगे हाथों एक लडकी के साथ कमरे में पकडा गया। जबकि पुलिस ने स्पा सेंटर में रिसेप्शन पर बैठी मैनेजर इरम पुत्री शमशुद्दीन निवासी गांधी रोड देहरादून को गिरफ्तार किया है।

उत्तरकाशी और टिहरी की लडकियां आजाद कराई
पुलिस ने बताया कि स्पा सेंटर से तीन लडकियों को आजाद कराया गया है। इनमें उत्तरकाशी की रहने वाली दो लडकियां है। इनमें से एक ग्राहक के साथ कमरे में थी। जबकि एक लडकी टिहरी गढवाल की रहने वाली है। तीनों ने बताया कि वो बेहद गरीब परिवारों से हैं और नौकरी का झांसा देकर उनसे स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी कराई जा रही थी।
स्पा सेंटर में एक्सट्रा सर्विस के नाम पर सेक्स करने के लिए कहा जाता था। ग्राहक से मिलने वाले पैसे आधे ही लडकियों को मिलते थे जबकि मालिक आधे रख लेता था। पुलिस आरोपी मनेाज कुमार की तलाश कर रही है। जबकि लडकियों की काउंसलिंग की जा रही है।

sex racket in spa center call girls in dehradun
sex racket in spa center call girls in dehradun
Share News