sex racket in dehradun girl from punjab rescued by police

Sex Racket in Dehradun हरिद्वार का जोड़ा चला रहा था Sex Racket, पंजाब—दून की लडकियां आजाद कराई


रतनमणी डोभाल। Sex Racket in Dehradun
राजधानी देहरादून में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए पुलिस ने हरिद्वार निवासी पति—पत्नी सहित एक ग्राहक को गिरफ्तार किया है। जबकि मौके से दो लडकियों को आजाद कराया गया है। ये लडकियां पंजाब और देहरादून की बताई जा रही है। वहीं हरिद्वार का रहने वाला ये दंपत्ति पिछले काफी समय से सेक्स रैकेट चला रहा था और देहरादून के पटेल नगर में किराए के कमरे में सेक्स रैकेट आपरेट कर रहा था। Sex Racket in Dehradun Online sex racket in Dehradun couple arrested Punjab girl rescued by police

———————————
सोशल मीडिया बना हथियार Sex Racket in Dehradun
हरिद्वार के भगवानपुर लतीफपुर गांव के रहने वाली सविता उर्फ अंजलि अपने पति दिलीप कुमार पुत्र धर्मपाल के साथ पिछले तीन साल से देहरादून में किराए पर रह रहे थे, दोनों यहां किराए पर कमरा लेकर लडकियों से ​धंधा कराते थे। इसके लिए सोशल मीडिया एप के जरिए लडकियों के फोटो ग्राहकों को भेजे जाते थे और डिमांड के अनुसार लडकियों को होटल या कमरों पर भेज दिया जाता था।

———————————————————
लड़कियों की मजबूरी का फायदा उठाकर फंसाती थी Sex Racket in Dehradun
पुलिस के मुतबिक सविता ऐसी लडकियों को अपने जाल में फंसाती थी जिनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होती थी और जिनको पैसो की जरुरत होती थी। नौकरी के नाम पर उनको जिस्मफरोशी के धंधे में उतार दिया जाता था। पुलिस ने पंजाब और देहरादून की दो लडकियों को आजाद कराया है। वहीं मौके से अर्जुन सिंह नाम का ग्राहक भी गिरफ्तार किया गया है। साथ ही आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है।

Online sex racket in Dehradun couple arrested Punjab girl rescued by police
Online sex racket in Dehradun couple arrested Punjab girl rescued by police
Share News