muslim fund owner rajjak arrested with two property dealers in Haridwar

मुस्कराते रज्जाक ने दूसरे मुस्लिम फंड के बारे में पूछा ये सवाल, बडी साजिश के संकेत,देखें वीडियो


चंद्रशेखर जोशी/विकास कुमार।
मुस्लिम फंड संचालक अब्दुल रज्जाक को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है बलिक रज्जाक अभी भी खुद को पाक साफ बताने पर तुला हुआ है। यही नहीं करोडों रुपए गरीबों के डकारने के बावजूद रज्जाक को उनकी चिंता नहीं है बल्कि रज्जाक ने दूसरे मुस्लिम फंड के बारे में सवाल पूछा। वहीं जो कहानी रज्जाक और उसके साथी बता रहे हैं वो गले नहीं उतर रही है। वहीं लोग अब ये सवाल खडे कर रहे हैं कि कहीं रज्जाक अपने साथ ठगी वाली कहानी बचने के लिए तो नहीं सुना रहा है और कहीं ये ठगी होने का प्लान पहले से रचा गया था। हालांकि पुलिस इस पर से तभी पर्दो उठा पाएगी जब रज्जाक को ठगने वाले अंसार, साजिद, शाहआलम, अब्बास, सुरेश और सन्नी चौहान हाथ आएंगे। फिलहाल रज्जाक की कहानी पर यकीन कीजिए लेकिन हम आपके लिए नए नए खुलासे लाते रहेंगे, फिलहाल आगे पढिए कि दूसरे मुस्लिम फंड जिसमें कांग्रेसी नेता की भी संल्पितता रही है उसके बारे में रज्जाक ने क्या पूछा और क्या कहा।

————————————
दूसरा मुस्लिम फंड तो बरबाद हो गया होगा
रज्जाक से जब मीडिया सवाल जवाब कर रही थी तो उसने अपना बचाव किया और नसीम व मशरुर को जालसाज बताते हुए अपने साथ ठगी की कहानी सुनाई। इस बीच उसने हसंते हुए पूछा कि दूसरा मुस्लिम फंड बरबाद हो गया होगा। लंबी लाइनें लगी होंगी। ये दूसरा मुस्लिम फंड हज्जाबान मोहल्ले में चल रहा है और पहले दोनों एक ही थे लेकिन रज्जाक ने अलग होकर दूसरा मुस्लिम फंड बना लिया था और पहले वाला वहां चलता रहा जो अभी भी चल रहा है। इस मुस्लिम फंड में कांग्रेसी नेता भी भूमिका में रहा, जिसकी जांच की जा रही है।

Read this also : रज्जाक, दो प्रोपर्टी डीलर गिरफ्तार, 1000 करोड के पुराने नोट बदलने थे, देखें वीडियो क्या बोला रज्जाक

————————————————
दूसरे मुस्लिम फंड से पैसे निकलवा रहे हैं लोग
मुसिलम फंड से लोग पैसा निकाल रहे हैं और लंबी लाइनें भी लग रही है। ये मुसिलम फंड भी लोगों के पैसे जमा करके खुद पैसे बैंकों में जमा करता है और सोने पर लोन भी देता है। हालांकि सोसायटी बनाकर किए जा रहे अवैध काम को छिपाने के लिए रज्जाक की तरह ही इस मुस्लिम फंड ने भी गुलशन—ए—हिंद निधि फंड बनाया जैसक रज्जाक ने कबीर ​निधि फंड बनाया था। लेकिन रज्जाक के भागने के बाद अब लोगों को इस पर यकीन नहीं हो रहा है और लोग पैसे निकलवा रहे हैं। वहीं पुलिस सभी मुस्लिम फंडों की जांच करने की बात कह रही है।

muslim fund owner rajjak arrested with two property dealers in Haridwar
muslim fund owner rajjak arrested with two property dealers in Haridwar
Share News