कर्ज से परेशान युवक ने लगाई फांसी, हाल ही में हुई थी शादी, युवक की सड़क दुर्घटना में मौत

अतीक साबरी।

Haldwani में एक युवक ने फांसी के फंदे में झूलकर मौत को गले लगा लिया। बताया जा रहा है कि ₹2000 के कर्जे के कारण युवक पर दबाव बनाया जा रहा था जिसके चलते युवक ने फांसी लगा ली। पुलिस के अनुसार शिवालिक विहार बिठौरिया नंबर एक निवासी 26 वर्षीय सोमवीर पुत्र वासुदेव बीती रात अपने कमरे में जाकर सो गया। बताया जाता है कि इस बीच सोमवीर साड़ी के सहारे पंखे के कुंडे से लटक आत्मा हत्या करली है, इसकी सूचना परिवारजनों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची मुखानी थाना पुलिस ने शव फंदे से उतारा और मौका मुआयना किया। बताया जाता है कि मृतक का चार माह पूर्व ही विवाह हुआ था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि सोमवीर पर कर्जा जिसके चलते यह परेशान था, और बीती रात्रि में यह कुछ ज्यादा परेशान था और कमरे में चला गया था।

हिमस्खलन के चलते फंसे पर्वतारोही

चमोली. उत्तराखंड के त्रिशूली पर्वत पर ट्रैकिंग करने गई भारतीय नौसेना की एक टीम हिमस्खलन की चपेट में आ गई है. बताया जा रहा है कि एवलांच की चपेट में 6 से 10 लोग आ गए हैं. नौसेना के पर्वतारोही दल के फंसने की सूचना मिलते ही एनआईएम उत्तरकाशी से रेस्क्यू दल रवाना हो गया है.।यह हादसा कैंप 3 से समिट के लिए जाते समय हुआ. त्रिशूली पर्वत पर तकरीबन 6700 मीटर की ऊंचाई पर ट्रैकिंग गरने गई भारतीय नौसेना की टीम हादसे का शिकार हुई है। एनआईएम के प्रिंसिपल कर्नल अमित बिष्ट के नेतृत्व में इंस्ट्रेक्टर दीप शाही और सौरभ तीन लोगों की टीम रवाना हुई है।

सड़क दुर्घटना में हरिद्वार के युवक की मौत

कनखल थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गई बताया जा रहा है कि नाले पर स्लिप ना होने के कारण उनकी बाइक नाले के अंदर गिर गई जिससे
रवि गैरा पुत्र तिलक राज उम्र करीब 35 वर्ष निवासी कृष्णा नगर कनखल की मौत हो गई और मोहसीन अहमद पुत्र अली हसन निवासी ग्राम टीबड़ी धामपुर बिजनौर 35 वर्ष गंभीर घायल हो गया। जिसे हायर सेंटर भेजा गया है।

Share News
error: Content is protected !!