हरिद्वार लूट का खुलासा SSP Haridwar Ajay Singh

हरिद्वार लूट का खुलासा: डॉक्टर बनने वाला था पहुंच गया जेल, महंगे शौक—अय्याशी के लिए लूट, 4 गिरफ्तार


हरिद्वार लूट का खुलासा SSP Haridwar Ajay Singh

रतनमणी डोभाल।
हरिद्वार लूट का खुलासा करते हुए पुलिस ने मनी ट्रांसफर कंपनी के कर्मचारी और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में बीएएमएस के लिए जाने वाला था। जबकि दूसरा पॉलीटेक्निक किए हुए हैं। आरोपी बीएएमएस में दाखिला लेने वाला था और उसकी का उसलिंग चल रही थी। पुलिस ने करीब 14 लाख रुपए बरामद कर लिए हैं।

महंगे शोक और अय्याशी के लिए की लूट
एसएसपी अजय सिंह ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि गुरुवार को सेक्टर दो के पास शिवालिक नगर की मनी ट्रांसफर कंपनी के कर्मचारी राहुल त्यागी और गौरव मित्तल से 14 लाख रुपए की लूट की गई थी। राहुल त्यागी ने पुलिस को सूचना देने में गुमराह किया था। कडी पूछताछ में राहुल टूट गया और अपना पूरा प्लान बना दिया। राहुल के साथ उसके साथी मोनू पाल, सोमित पाल और सागर निवासी कॉलोनी थाना नई मंडी मुज्जफरनगर, उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया गया है। चारों पैसे बांटने वाले थे और राहुल त्यागी के महंगे शौक के कारण उसे अपने खर्चे पूरे करने लूट को अंजाम दिया।

डॉक्टर बनने वाला था हरिद्वार लूट का खुलासा
रानीपुर थानेदार नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि आरोपी सोमित पाल पुत्र बीर सिंह बीएएमएस के लिए चयनित हुआ था और उसकी काउसलिंग चल रही थी। जल्द ही वो डॉक्टर बनने वाला था। वहीं सागर पॉलीटेक्निक किए हुए हैं। जबकि राहुल हरिद्वार में ही केवी का पढा है। जबकि मोनू पाल सिडकुल में ड्राइवर है। आरोपियों की ये पहली वारदात थी। जिसे पुलिस को चंद घंटों में ही खोलने में ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पडी।

हरिद्वार लूट का खुलासा SSP Haridwar Ajay Singh
हरिद्वार लूट का खुलासा SSP Haridwar Ajay Singh
Share News