PicsArt 12 18 06.58.51 compress1 1

जिम संचालक ने ही बनाई थी अश्लील वीडियो, अब पुलिस को लड़की की तलाश, मुकदमा दर्ज. देखें वीडियो


कुणाल दरगन।
ज्वालापुर की रेल चैकी से चंद कदम की दूरी पर राॅक हार्ड जिम में बने अश्लील वीडियो के मामले में नया मोड़ आ गया है। स्थानीय पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि अश्लील वीडियो खुद जिम संचालक का ही है हालांकि यह वीडियो वाॅयरल कैसे हुआ, इस पहलू पर पुलिस की जांच आगे बढ़ रही है। इधर, वीडियो मे शामिल युवती की पहचान नहीं हो सकी है, इस दिशा में भी पुलिस की तफतीश चल रही है। पुलिस को अब लडकी की तलाश है। प्रारंभिक जांच के बाद ज्वालापुर पुलिस ने जिम संचालक अब्दुल खालिक निवासी कैतवाडा के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।
वहीं बजरंग दल ने शुक्रवार सुबह जिम के बाहर पहुंचकर हंगामा काटा था। जैसे-तैसे पुलिस ने हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं को शांत कर वापस भेजा था। दो दिन पूर्व राॅक हार्ड में बना एक अश्लील वीडियो वाॅयरल हुआ था। पूरे शहर में वीडियो के वाॅयरल होने पर पुलिस भी हरकत में आ गई थी। वीडियो में एक युगल अश्लील कृत्य करता हुआ दिखाई दे रहा था।
उसके ठीक पीछे जिम का नाम लिखा हुआ था। पुलिस के हरकत में आने के बाद बृहस्पतिवार को हिरासत में लिए जिम संचालक ने पुलिसिया पूछताछ में बताया था कि यह वीडियो उसके एक दोस्त का है, वह ही उसके जिम की चाभी अपनी गर्लफ्रेंड का बर्थडे बनाने के लिए लेकर गया था। पुलिस की प्रारंभिक जांच ष्षुरु ही हुई थी किषाम के वक्त एक दूसरा वीडियो सामने आया था। जिम के अंदर बैठकर वीडियो में दिखाई दे रहे युवक ने सफाई दी थी कि वाॅयरल वीडियो उसी की ही है, उसके साथ उसकी प्रेमिका है।
वीडियो भी उसी ने ही जिम संचालक दोस्त को सबक सिखाने के लिए वाॅयरल की थी जबकि इस वीडियो से उसके दोस्त जिम संचालक का कोई लेना देना नहीं है। युवक ने अपने इस कृत्य के लिए माफी भी मांगी थी।
इधर, पुलिस की जांच के दौरान सामने आया कि अश्लील वीडियो में खुद जिम संचालक ही है, उसी ने ही पूरी मनगढ़त कहानी रची है। वीडियो में सफाई दे रहा युवक अब तक सामने नहीं आया है, ऐसे में पुलिस का दावा है कि अष्लील वीडियो में जिम संचालक खुद ही है। कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि अब तक की पड़ताल में सामने आया कि वीडियो जिम संचालक का ही है, उसके खिलााफ एसएसआई सुनील रावत की ओर से आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वीडियो में सफाई दे रहा युवक कौन है, उसकी भी तलाष कर रहे है। जिम संचालक की कहानी पूरी तरह से फर्जी है, उसका कोई दोस्त सामने नहीं आया है। अश्लील वीडियो में शामिल युवती की पहचान भी जल्द कर ली जाएगी।
उधर, वीडियो वाॅयरल होने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जिम के बाहर पहुंचकर हंगामा काटा, हालांकि स्थानीय पुलिस ने पहले ही जिम बंद करवा दिया था। कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने मौके पर पहुंचकर उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर बजरंग दल कार्यकर्ताओं का गुस्सा शांत कर वापस भेजा।

Share News