bhel-haridwar-news sujata kaul weightlifter

BHEL Haridwar News हरिद्वार की बेटी सुजाता ने देवभूमि का नाम किया रोशन, पति और कोच को दिया श्रेय


BHEL Haridwar News

केडी। BHEL Haridwar News
हरिद्वार की बेटी ने आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम में हुई नेशनल पॉवरलीफटिंग प्रतियोगिता में डेड लिफ्ट और बेंच प्रेस में दूसरा स्थान हासिल कर प्रदेश का नाम रोशन किया है। उनके इस प्रदर्शन के बाद हरिद्वार में उनकी खूब सराहना हो रही है और लोग उनकी मेहनत को सलाम कर रहे हैं। साथ ही अन्य बेटियों को भी खेलों में आगे लाने के लिए सुजाता कौल को मिसाल के तौर पर देखा जा रहा है। BHEL Haridwar News

भेल में कार्यरत हैं सुजाता कौल के पति BHEL Haridwar News
सुजाता कौल के पति नवीन कौल भेल में अधिकारी के तौर पर कार्यरत है। सुजाता कौल ने हाल ही में विशाखापटनम में हुई नेशनल पॉवर लिफटिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। प्रतियोगिता में उन्होंने डेड लिफ्ट में 110 किलो वजन उठाकर दूसरे स्थान प्राप्त किया। यही नहीं बेंच प्रेस में भी दूसरा स्थान झटक लिया। उनकी उपलब्धि से देश भर में प्रदेश का नाम रोशन हुआ है। हरिद्वार वापस लौटने पर परिजन ने उनका भव्य स्वागत किया। महिला खिलाड़ी ने अपनी सफलता का श्रेय अपने कोच फयाज अहमद, अमित कुमार और मानसी त्रिपाठी को दिया।

हरिद्वार के लोगों ने की सराहना
वरिष्ठ पत्रकार रतनमणी डोभाल ने बताया कि सुजाता कौल की सफलता से हरिद्वार और उत्तराखण्ड का नाम रोशन हुआ है। इससे युवाओं खासतौर पर बेटियों को आगे बढने और खेलों में आगे बढने की प्रेरणा मिलती है। हरिद्वार पहुंचने पर सुजाता कौल का जोरदार स्वागत किया गया।

bhel-haridwar-news sujata kaul weightlifter
bhel-haridwar-news sujata kaul weightlifter
Share News