कलियर से चार साल की बच्ची चोरी, गाज़ियाबाद से आया था परिवार, कैमरे में कैद हुई घटना

अतीक साबरी।

गाजियाबाद से कलियर शरीर में जियारत करने आई महिला की 4 साल की बच्ची का अपहरण करने की घटना सामने आई है। बच्चे को उठाते हुए एक महिला सीसीटीवी में नजर आ रही है। पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज के आधार पर बच्ची की तलाश शुरू कर दी है। वही इस संबंध में बच्चे या आरोपी महिला के बारे में कुछ भी जानकारी लगे तो आप पुलिस को सूचना दे सकते हैं।

गाजियाबाद निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि व दो माह पहले कलियर दरगाह पर अपनी चार साल की दोहती रिया को लेकर दरगाह पर हाजरी के लिए आई थी। मंगलवार की सुबह व अपनी दोहती रिया व अपने 8 साल के लड़के के साथ साबरी लंगर खाने के बाहर बिस्तर लगा कर बैठी इसी दौरान महिला अपनी दोहती व लड़के को बिस्तर पर छोड बाथरूम के लिए चली गई। पास में बैठी एक महिला चार साल की रिया को उठाकर वहां से ले गई। महिला का सीसीटीवी में बच्ची को उठाकर ले जाते हुए वीडियो भी रिकॉर्ड हो गया है।

पीड़ित पुष्पा पत्नी सुंदर निवासी डूंडाहेड़ा थाना विजय नगर गाजियाबाद यूपी ने पुलिस को तहरीर देकर अपनी चार साल की रिया को तलाश करने की मांग की है। पुलिस बच्ची की तलाश में जुट गई है। थानाध्यक्ष मनोहर भण्डारी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे के आधार बच्ची व महिला की तलाश की जा रही है जल्द ही बच्ची को शकुशल बरामद कर लिया जाएगा, बच्ची को बरामदगी के लिए टीम गठित कर बच्ची की तलाश में जुट गई है।

Share News
error: Content is protected !!