man killed his 62 year old aunt after failed to rape her

बुजुर्ग महिला से रेप का प्रयास विफल होने पर भतीजे ने की हत्या, ऐसे पकड़ में आया

विकास कुमार।
62 साल की बुजुर्ग महिला की गला रेत कर की गई हत्या का 24 घंटे के भीतर खुलासा करते हुए पुलिस ने महिला के 24 वर्षीय भतीजे को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि महिला की हत्या उसके भतीजे ने रेप का प्रयास विफल होने के बाद बदनामी के डर के चलते की थी। man killed his 62 year old aunt after failed to rape her

————————————————
ऐसे पकड़ में आया आरोपी वाजिद
घटना बिजनौर जनपद के सत्तारवाला गांवा की है। यहां 62 साल की महिला हाजरा पत्नी साबिर अली की हत्या की गई थी। दौराने जांच हाजरा के जेठ सईद के बेटे वाजिद की भूमिका संदिग्ध पाई गई क्योंकि साजिद हत्या के दिन सुबह ही खेत जोतने चला गया जबकि घर में लाश पडी थी। वाजिद से पूछताछ की गई तो वाजिद पुलिस को गुमराह करने लगा लेकिन सख्ती से पूछताछ के बाद वाजिद टूट गया और हत्या की बात कबूल कर ली।

———————
शराब का आदी है वाजिद, पत्नी गई थी मायके
शनिवार को एएसपी देहात राम अर्ज ने प्रेसवार्ता कर बताया ​कि वाजिद शराब पीने का आदी है। इस कारण उसका अपनी पत्नी से झगडा भी रहता है। करीब छह महीने पहले उसकी पत्नी मायके चली गई थी। घटना की रात आरोपी वाजिद अपनी छत पर सो रहा था और अचानक उसे हवस जागी और उसने नीचे सो रही अपनी चाची से रेप करना चाहा। उसने चाची को दबोचा, लेकिन चाची किसी तरह बच कर दरवाजे की ओर दौडी। लेकिन वाजिद ने चाची को पकड लिया और बदनामी के डर से उसकी गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के बाद वाजिद ने रात में ही अपनी शर्ट धोई और गीली ही उसे अलमारी में रख दी ओर सुबह सवेरे उठकर खेत जोतने चला गया। पुलिस ने वाजिद को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!