IMG 20201208 WA0070

सिपाही पर जानलेवा हमला करने वाले चोर दबोचे, यूपी से आते थे चोरी करने


कुणाल दरगन।
बाइक चोरों को पकड़ने के दौरान सिपाही पर जानलेवा हमला कर घायल करने वाले आरोपी चोरों को रानीपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों चोर पेशेवर वाहन चोर गिरोह के सदस्य हैं और यूपी के मेरठ के रहने वाले हैं। वाहन चोरी करने के लिए चोर कार से आते थे और यहां चोरी की वारदात को अंजाम देने बाद निकल जाते थे। पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है, जबकि मुख्य आरोपी फरार बताया जा रहा है।
कुछ दिन पहले रानीपुर क्षेत्र से कार और बुलेट चोरी हुई थी। पुलिस को बीते 3 दिसंबर को सूचना मिली थी कि शिवालिक नगर से बुलेट चोरी करने वाले तीनों युवक सलेमपुर की ओर आ रहे है। सूचना मिलते ही विक्रम चौहान और एक अन्य पुलिसकर्मी सलेमपुर पिकेट पर आरोपियों को पकड़ने पहुंच गये थे। एक युवक अफजल पुत्र तरीकत निवासी परीक्षितगढ़ मरेठ बुलेट बाइक से आ रहा था, जबकि कार में फरहान पुत्र इमरान निवासी खजूरी, परीक्षितगढ़ मेरठ यूपी और हर्ष गोस्वामी पुत्र महेश गोस्वामी मवाना अड्डा किला परीक्षितगढ़ मरेठ आ रहे थे।
आरोप था कि पुलिसकर्मी विक्रम चौहान ने बुलेट बाइक को रोका था। पीछे से आये हर्ष और फरहान ने अफजल के साथ मिलकर विक्रम चौहान के सिर पर पत्थर से वार किया और पुलिसकर्मी को घायल कर दिया। पुलिसकर्मी के घायल होने के बाद तीनों मौके से फरार हो गए। सोमवार की रात को पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि रानीपुर रोह नदी के पास एक कार पर चोरी करने वाले दो युवक बैठे हुए है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कार में बैठे आरोपी हर्ष और फरहान को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की दो कार और दो बाइक बरामद की है। एक मुख्य आरोपी अफजल अभी भी फरार है। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि आरोपी अफजल पुत्र तरीकत किला परीक्षितगढ़ मरेठ की तलाश की जा रही है।

Share News