Rape

हरिद्वारः सात फेरों से पहले दुल्हे पर हो गया मुकदमा, प्रेमिका ने पुलिस से लगाई इंसाफ की गुहार


कुणाल दरगन।
दो दिन बाद जिस दुल्हे को शादी का लड्डू खाना था, उस दुल्हे के खिलाफ उसकी प्रेमिका ने ज्वालापुर थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। प्रेमिका का आरोप है कि आरोपी युवक ने उसके साथ शादी का झांसा देकर रेप किया और उसका गर्भपात कराया। पुलिस के मुताबिक भेल टाउनशिप निवासी एक युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि तीन साल पहले एक प्राइवेट बैंक के लोन डिपार्टमेंट में काम करती थी। वहीं पर एसबीआई के एक कर्मचारी हिमेश सक्सेना निवासी राज विहार कॉलोनी कनखल का आना जाना था।
जान पहचान होने पर दोनों के बीच दोस्ती हो गई और युवक ने उसे बैंक से जुड़े एक दफ्तर में काम पर भी रखवा दिया। युवती का आरोप है कि हिमेश ने उसे प्रेम जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर रानीपुर मोड स्थित अरुण होटल, गेटवे होटल और भूपतवाला के होटल हैरिटेज ले गया। जहां उसने कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इस बीच वह गर्भवती हो गई। आरोप है कि हिमेश सक्सेना ने उसे विश्वनाथ मेडिकल स्टोर, राजा गार्डन जगजीतपुर से दवाई लाकर खिलाते हुए गर्भपात भी कराया गया। दो दिसंबर को युवती को पता चला कि हिमेश की शादी कहीं दूसरी जगह तय हुई है। युवती का आरोप है कि युवक के माता-पिता ने भी उसे धमकी दी।
तब पीड़िता ने ज्वालापुर कोतवाली में तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित हिमेश सक्सेना, उसके पिता विजय सक्सेना, माता रेखा देवी निवासीगण राज विहार कॉलोनी, जमालपुर रोड जगजीतपुर कनखल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

—–
आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस कंपनी के सीईओ पर रेप का आरोप
देहरादून में एक युवती निवासी नेशविला रोड देहरादून ने थाना आकर लिखित तहरीर दी की वह आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस कंपनी में नौकरी करती थी नौकरी के दौरान आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस कंपनी के सीईओ रमन जिंदल के द्वारा वादिनी को फोन पर मैसेज कर अपने प्यार में मनाने तथा शादी का प्रलोभन देकर वादिनी का ट्रांसफर मुजफ्फरनगर से आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस कंपनी देहरादून शाखा दिलाराम बाजार में करवा दिया तथा शादी प्यार का झांसा देकर वादिनी को जगह जगह घुमाने के बहाने ले जाकर उसका शारीरिक शोषण कर दुष्कर्म किया गया वादिनी को जब अपने गर्भवती होने का पता चला तो उसने प्रतिवादी रमन जिंदल से इस बात को बताया तथा शादी के लिए कहा गया प्रतिवादी रमन जिंदल पुत्र प्रवीण निवासी माधवपुर मेरठ हाल पता दून ट्रफल गढ़ धोरन खास राजपुर देहरादून द्वारा विश्वास में लेकर मैक्स अस्पताल में वादिनी का गर्भपात कराया गया तथा आईटी पार्क क्षेत्र में किराए का फ्लैट लेकर वादिनी को वहां पर ठहरा दिया गया वादिनी के बार बार कहने पर भी प्रतिवादी द्वारा शादी से इनकार किया गया तथा जब उसके बाद उसके परिवारजनों से बताएं तो उसके साथ मारपीट कर गाली गलौज की गई सूचना पर मुकदमा दर्ज कराया गया।

Share News