three girls arrested for obscene acts in haridwar

उत्तराखण्ड: रेड लाइट एरिया बना हरिद्वार का ये इलाका, कनखल की तीन लड़कियां गिरफ्तार


चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार धर्मनगरी में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल तीन लडकियों को नगर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन सभी पर सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकत कर ग्राहकों को लुभाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इनको नगर कोतवाली क्षेत्र के रजिस्ट्री तिराहे से गिरफ्तार किया है।
गौरतलब है कि रेलवे स्टेशन रोड पर पिछले काफी समय से जिस्मफरोशी के धंधा चल रहा है। यहां लडकियां अक्सर खडी रहती है और ग्राहक जिस्मफरोशी के लिए इन्हें अपने साथ होटल ले जाते हैं। कुछ दिन पहले भी जीआरपी पुलिस ने इस तरह की महिलाओं को गिरफतार किया था। सोमवार को भी पुलिस ने तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। ये सभी हरिद्वार के कनखल की रहने वाली है।
इनकी शिनाख्त काजल, सावित्री और पवनदीप कौर के तौर पर हुई है। ये सभी जगजीतपुर की रहने वाली है। नगर कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से ​इस तरह की शिकायतें मिल रही थी कि रेलवे स्टेशन रोड पर कुछ लडकियां खडी होकर गलत धंधा करती है। इस पर जानकारी जुटाई गई और सब इंस्पेक्टर प्रियंका टम्टा ने छापामार तीन लडकियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Share News