four uzbek girls rescued from sex racket

Human Trafficking : नामी डॉक्टर चला रहा था सेक्स रैकेट, दो बॉलीवुड एक्ट्रेस पकड़ी गई


राकेश वालिया, वरिष्ठ संवाददाता।
हाई—प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए पुलिस ने पांच सितारा होटाल से दो फिल्मी एक्ट्रेस को आजाद कराया है। दोनों हीरोइनों को खुद को नामी डॉक्टर बताने वाले एक शख्स ने हायर कराया था। पुलिस ने डमी कस्टमर बनकर डॉक्टर से संपर्क किया और डॉक्टर ने दोनों हीरोइनों को होटल में भेज दिया। पूछताछ के बाद दोनों लडकियों को आजाद करा दिया गया। वहीं डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर दिल्ली के एक नामी अस्पताल से जुडा है। हालांकि पुलिस डॉक्टर के दावों की जांच कर रही है।
पुणे मिरर अखबार के ​मुताबिक पुणे पुलिस को हाई प्रोइाफल सेक्स रैकेट का पता चला था। इस संबंध में 74 साल के सुरेश सूद निवासी मीरा रोड मुंबई से संपर्क किया गया। डा. सूद ने 25 साल और 23 साल की दो लडकियों को एक पांच सितारा होटल में भेज दिया।
ग्राहक बने पुलिस अधिकारी ने दोनों लडकियों से उनके बारे में जानकारी जुटाई तो उन्होंने बताया कि वो जिस्मफरोशी के लिए आए हैं। इसके बाद पुलिस अधिकारी ने बगल के कमरों में ठहरी पुलिस टीम को सूचना दी और इसके बाद दोनों लडकियों को पकड लिया गया है। पूछताछ में दोनों लडकियों ने बताया कि वो बॉलीवुड हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और मलयालम फिल्मों में भी काम करती है। दोनों बॉलीवुड की एक्ट्रेस हैं।
इसके बाद दोनों को रेस्क्यू सेंटर भेज दिया गया है। वहीं डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। डॉक्टर ने बताया कि वो एक नामी अस्पताल से जुडा है। डॉक्टर के खिलाफ इमोरल ट्रेफिकिंग एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही डॉक्टर की जांच की जा रही है कि वो असली डॉक्टर है या नहीं। पुलिस रैकेट में जुडे दूसरे लोगों की भी पहचान कर रही है।

Share News