senior advocate Arvind Srivastava get honor in top magzine

बिजनेस आउटरीच मैगजीन में सीनियर एडवोकेट डॉ अरविंद श्रीवास्तव को मिला सम्मान


विकास कुमार।
मैं निर्भया हूँ, हां मैं विवादित हूं व अन्य पुस्तक के लेखन के लिए विश्व प्रसिद्ध मैगजीन बिजनेस आउटरीच ने वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ अरविंद कुमार श्रीवास्तव के बारे में लेख प्रकाशित किया।
विश्व प्रसिद्ध आउटरीच मैगजीन के जनवरी 2023 के संस्करण में लेखक डॉ अरविंद श्रीवास्तव के विषय मे अधिवक्ताओं का सभी के लिए समानता व न्याय पर विश्वास, शीर्षक से लेख प्रकाशित किया है।रोशनाबाद स्थित कचहरी में कार्यरत वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ अरविंद कुमार श्रीवास्तव की मैं निर्भया हूँ, दूसरी पुस्तक है। जबकि पहली पुस्तक हां, मैं विवादित हूँ, प्रकाशित हो चुकी हैं। अरविंद श्रीवास्तव को पहली पुस्तक के लिए गोवा में ग्लोबल स्कॉलर्स फाउंडेशन सम्मानित किया गया था।
अरविंद श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों पुस्तकों में महिलाओं के प्रति अपराध व कानूनी लड़ाई और देश में प्रचलित विवादित कानूनों से संबंधित विषयों पर लिखी गई है।शुक्रवार को रोशनाबाद कचहरी स्थित चैंबर पर पहुंचकर वकीलों ने अरविंद को मैगजीन में प्रकाशित लेख के लिए बधाई दी। अधिवक्ता कृष्ण कुमार सैनी ने अरविंद श्रीवास्तव की दोनों पुस्तक लेखन पर महिलाओं के प्रति मर्मस्पर्शी विषय को उठाने व प्रचलित विवादित कानूनों के लिए साधुवाद दिया। बधाई देने वाले प्रवेक पालीवाल, राहुल भाटिया, प्रणव बंसल,रोहित कनवाल, केके सैनी,अमरीश कुमार,आशु शर्मा,हर्षित भाटिया,आराध्य,मुकेश सारस्वत, प्रवीण चौहान, संदीप भट्ट, सुभाष, जिगर श्रीवास्तव, युवराज, सतीश पवार व सौरभ माहेश्वरी आदि अधिवक्ता रहे।

Share News