haridwar vyapar mandal elections in haridwar

बदला: मदन कौशिक के इलाके में स्वामी यतीश्वरानंद ने अपने व्यापारी गुट को जिताया

रतनमणी डोभाल।
पोस्टर वार के बाद पूर्व मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की पकड़ वाले व्यापार मंडल में अपने गुट को जिताने का काम किया है। गौरतलब है कि स्वामी यतीश्वरानंद और संजय गुप्ता अपनी हार के पीछे प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को जिम्मेदार बताते रहे हैं। वहीं स्वामी यतीश्वरानंद अब इसका बदला लेने के लिए मदन कौशिक के किले को कमजोर कर रहे हैं। हाल ही में स्वामी यतीश्वरानंद के सीमए धामी के बधाई पोस्टरों में से मदन कौशिक गायब थे। वहीं पुष्कर सिंह धामी के सीएम बनने के बाद पॉवरफुल हुए स्वामी यतीश्वरानंद के आश्रम में फरियादियों का तांता लग रहा है। इसी क्रम मे अब स्वमाी यतीश्वरानंद ने मदन कौशिक के मजबूत पकड़ वाले व्यापार मंडल पर भी अपनी पकड़ बना ली हैं

—————————————————
व्यापारियों के हितों के लिए काम करेंगे
वहीं व्यापार मंडल के काफी समय बाद ओपन चुनाव हुए जिसमें स्वामी यतीश्वरानंद ने दिलचस्पी दिखाई और चुनाव में नजर रखी जिसके चलते उनके गुट के अध्यक्ष राजीव पाराशर, महामंत्री अमन शर्मा को जीत मिली। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिलकर व्यापारियों के हितों का ध्यान रखते हुए नीतियां बनाकर काम कराया जाएगा। उन्होंने आश्वस्त किया कि किसी भी व्यापारी का उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने सभी विजयी पदाधिकारियों को बधाई दी।

—————————————
मदन कौशिक खेमे ने कहा कि नहीं किया हस्तक्षेप
वहीं मदन कौशिक खेमे के एक नेता ने बताया कि व्यापार मंडल स्वतंत्र इकाई है और इस तरह के चुनाव में हम हस्तक्षेप नहीं करते हैं। व्यापारियों को अपने प्रतिनिधि चुनने का हक है और इस तरह के छोटे चुनाव में हस्तक्षेप देना और जीत—हार का श्रेय लेने का हम समर्थन नहीं करते हैं।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!