Sanjay Gupta targeted madan kaushik after removal from state president

नए अध्यक्ष की ताजपोशी से संजय गुप्ता खुश, मदन कौशिक पर क्या-क्या बोला, देखें वीडियो

विकास कुमार/फरमान खान/ अतहर अंसारी।
मतदान और चुनाव हारने के बाद मदन कौशिक पर सीधा हमला बोलने वाले लक्सर से भाजपा के पूर्व विधायक संजय गुप्ता ने मदन कौशिक को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए जाने पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि नए प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट संगठन को बेहतर समन्वय से चलाएंगे और उनकी अगुवाई में पार्टी नए आयाम स्थापित करेगी। उन्होंने कहा कि महेंद्र भट्ट हमारी साथ युवा मोर्चे में रहे हैं और उनमें अपरा क्षमताएं हैं।


मदन कौशिक पर क्या-क्या बोला
वहीं मदन कौशिक के खिलाफ मोर्चा खोलने और भीतरघात को लेकर उनकी शिकायत हाईकमान से करने के मामले के बाद चर्चा में आए संजय गुप्ता ने इस सवाल पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि संगठन का फैसला है और हाईकमान हमेशा संगठन को लेकर सही फैसले करते हैं। हम इस फैसले का स्वागत करते हैं लेकिन मदन कौशिक पर कोई टिप्पणी करना अब उचित नहीं है। उन्होंने मदन कौशिक पर किसी प्रकार का कटाक्ष और टिप्पणी करने से साफ इनकार कर दिया। गौरतलब है कि संजय गुप्ता, स्वामी यतीश्वरानंद, सुरेश राठौर सहित कई पूर्व विधायकों ने चुनाव बाद मदन कौशिक को लेकर सवाल खडे किए थे।


सोशल मीडिया पर छाए मदन विरोधी
वहीं सोशल मीडिया पर मदन कौशिक के हटने के बाद हरिद्वार और देहरादून में सोशल मीडिया पर उनके विरोधी खुशी जता रहे हैं। कोई लिख रहा है मिशन कामयाब तो कोई पैदल हो गए। कई विरोधियों ने मदन कौशिक के ईद गिर्द घुमने वाले कुछ चापलूस टाइप के भावी टिकटार्थी नेताओं पर भी कमेंट किया है। वहीं मदन कौशिक के समर्थन में भी उनके समर्थक खुलकर सामने आ गए है और सोशल मीडिया पर अपने नेता के समर्थन में पोस्ट कर रहे हैं।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!