minister piyush goyal press conference in haridwr

हरिद्वार में यात्रियों को रोकने के लिए किस योजना पर काम करेगी सरकार, बोले पीयूष गोयल

रतनमणी डोभाल।
केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने हरिद्वार में अपनी दो दिनों की यात्रा के दौरान बुधवार को प्रेस वार्ता की। प्रेस वार्ता के दौरान हरिद्वार में घटते पर्यटन व्यवसाय के एक सवाल के जवाब में उन्होंंनेक कहा कि पर्यटन व्यवसाय को बढाने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है और इसके लिए हरिद्वार में एक क्राफ्ट विलेज बनाने का विचार आया है जिस पर काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने ये सुझाव दिया, जिसके बाद इस पर काम किया जाएगा। इससे जहां एक ओर पर्यटन को बढावा मिलेगा वही लोकल प्रोडक्ट बनाने वाले निर्माताओं को भी फायदा होगा। minister piyush goyal press conference in haridwr

————————————————
योजनाओं की दिखाई गुलाबी तस्वीर
वहीं प्रेस वार्ता के दौरान पीयूष गोयल ने विकास येाजनाओं का पिछले चार साल का डाटा पेश करते हुए दावा किया शिक्षा, स्वास्थ्य और सफाई के मामले में हरिद्वार में अभूतपूर्व प्रदर्शन किया है और आने वाले समय में हरिद्वार और बेहतर काम करेगा। इस दौरान सांसद डा. रमेश पोखरियाल निशंक, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, विधायक आदेश चौहान, प्रदीप बत्रा, जिला महामंत्री विकास तिवारी, ​विशाल गर्ग आदि उपस्थित रहे।

Share News

One thought on “हरिद्वार में यात्रियों को रोकने के लिए किस योजना पर काम करेगी सरकार, बोले पीयूष गोयल

  1. पर्यटन व्यवसाय ही उत्तराखंड की रीढ़ है जिसका पहिया निरन्तर चलाने के लिए हर तरह से स्थानीय व्यवसायियों को प्रोत्साहित करना होगा जो शायद डबल क्या ट्रिपल इंजन की सरकार के बस में नहीं है क्योंकि दिल्ली और यूपी के व्यापारी वर्ग का भी तो खयाल रखना है ताकि काम चलता रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!