Screenshot 20231013 221133 GBWhatsApp 1

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म,गर्भपात कराने का भी आरोप…


शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, गर्भपात कराने का भी आरोप..
अतीक साबरी:-

पिरान कलियर:-
Crime: पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसका वीडियो भी बना लिया है। परिजनों को बताने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। कलियर थाने में भी आरोपी युवक के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया था, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है।
कलियर थाना क्षेत्र गांव निवासी एक युवक ने गांव की ही एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर चार साल से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है, युवती ने बताया की उसने कलियर पुलिस को भी आरोपी युवक के खिलाफ शिकायती पत्र दिया था लेकिन उसकी वहां कोई सुनवाई नहीं हुई, आरोपी युवक ने उसके दो बार गर्भपात भी कराया है,पीड़ित युवती ने एसएससपी हरिद्वार को पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। एसएसपी हरिद्वार परमेन्द्र डोभाल ने भी जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। कलियर थाना क्षेत्र निवासी युवती ने एसएसपी हरिद्वार को शिकायती प्रार्थना पत्र दिया है।
एसएसपी को पत्र में बताया कि आरोपी युवक गांव में ही रहता है और पिछले चार साल से शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करते चला आ रहा है ! आरोपी ने उसका वीडियो भी बना लिया है। परिजनों को बताने पर दी जान से मारने की धमकी दे रहा है। युवती ने पत्र में बताया की अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह गंगनहर में कूदकर अपनी जान दे देगी!

Share News